दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत, दोस्त का खुलासा, पूरा दिन बिलखते रहे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत, दोस्त का खुलासा, पूरा दिन बिलखते रहे

सुशांत केस में रोजाना नये-नये खुलासे हो रहे हैं, मुंबई में जांच के लिये पहुंची पटना पुलिस टीम इस मामले में लगातार लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, दूसरी ओर सुशांत के करीबी भी इस केस से पर्दा उठाने लगे हैं, हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने कई खुलासे किये, सिद्धार्थ ने कहा कि उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर सुनकर सुशांत पूरे दिन रोते रहे थे।

पूरा दिन रोये थे
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि दिशा थोड़े समय के लिए सुशांत की मैनेजर थी, दोनों की मुलाकात सिर्फ एक बार ही हुई थी, सिद्धार्थ ने कहा कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत पूरा दिन रोते रहे थे, रिया चक्रवर्ती के जाते ही अगले दिन सुशांत की बहन आ गई थी, उन्होने सुशांत को खाना खिलाया, पानी दिया।

बेहोश हो गये थे
सिद्धार्थ ने बताया कि जब अचानक दिशा की मौत की खबर सुशांत को मिली, तो वो अंदर से हिल गये थे, अचानक बेहोश हो गये थे, मैं और सुशांत की बहन उसी कमरे में थे, इसके अलावा सिद्धार्थ ने बताया कि घर में काम करने वाले स्टाफ शिकायत करते थे कि रिया मैडम सुसांत सर के पैसों का इस्तेमाल कर रही हैं।

तुम इन सब में मत पड़ो
सिद्धार्थ के अनुसार जब उन्होने सुशांत को इस बारे में बताया कि उन्होने कहा था कि मुझे पता है कि रिया मेरे पैसों का खर्च कर रही हैं, sidarth pithaniलेकिन तुम इन सब बातों में ना पड़ो। बिहार पुलिस लगातार सुशांत केस में लोगों के बयान ले रही हैं, सोमवार को इसी सिलसिले में पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी का भी बयान दर्ज किया है, ये बयान उन्होने फोन पर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment