पहली बार सुशांत सिंह के पिता ने चुप्पी तोड़ते हुए की अपील, बोले- मुजरिम अब भाग रहे हैं, कृपया.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

पहली बार सुशांत सिंह के पिता ने चुप्पी तोड़ते हुए की अपील, बोले- मुजरिम अब भाग रहे हैं, कृपया..

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में शुमार सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के डेढ़ महीने बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने पहली बार कुछ कहा है। इससे पहले उनके पारिवारिक वकील विकास सिंह की उनकी तरफ से बोलते आ रहे थें। मालूम हो कि सुशांत सिंह के निधन के बाद उनके पिता बिल्कुल टूट गए थे और करीब एक महीने तक वह सदमे में थें। जब उन्होंने देखा कि इस मामले की कार्रवाई धीमी पड़ रही है तो उन्होंने खुद आकर पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद से ही इस केस से जुड़े कई खुलासें हो रहे हैं। इसमें अब महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री का भी हाथ बताया जा रहा है। आरोप है कि मुंबई पुलिस उन्हें बचाने में लगी है।
सुशांत के पिता के शिकायत दर्ज करते ही पटना पुलिस एक्शन में आ गई थी और मुंबई आकर जांच में जुट गई थी जिसमें कई चौंका देने वाले खुलासें भी हो रहे थें। इस बीच रविवार को मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने कोरोना के डर से क्वारंटाइन कर दिया जिसके चलते बिहार सरकार भी एक्शन में आ गया। इन सबके बाद सुशांत के पिता इस मामले पर बोले बिना रोक नहीं पाए और पहली बार चुप्पी तोड़ी।
उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा, ’25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है, 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गई तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा परन्तु 40 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद मैंने पटना जाकर थाने में FIR दर्ज की। पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आई। परंतु मुजरिम अब भाग रहे हैं, हम सभी को चाहिए कि पटना पुलिस की मदद करें।’
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment