सूट छोड़ सपना चौधरी ने पहना ब्लैक ट्यूब टॉप, बोल्डनेस पर फिदा हुई टीवी एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

सूट छोड़ सपना चौधरी ने पहना ब्लैक ट्यूब टॉप, बोल्डनेस पर फिदा हुई टीवी एक्ट्रेस

sapna choudhary hot look hina khan comment

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस फॉलोइंग में हर दिन इजाफा देखने को मिल रही है. हमेशा स्टेज पर सूट में डांस करने वाली सपना चौधरी इन दिनों काफी बदली हुई नजर आ रही हैं. सपना का नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई स्टार्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. कोरोना की वजह से ही भले ही सपना स्टेज शो नहीं कर पा रही लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के दिलों पर तीर चला रही हैं.

ब्लैक ट्यूब टॉप में सपना का बोल्ड लुक
हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत और हॉट लुक वीडियो डाला है. जो देखते ही देखते पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में सपना ब्लैक ट्यूब टॉप और नियॉन कलर के जॉगर्स पैंट के साथ मैचिंग बूट्स पहने नजर आ रही हैं.
sapna tube top hot look
सपना का ये कातिल लुक इतना हॉट लग रहा है कि, टीवी की नागिन यानि हिना खान भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई. उन्होंने जो कमेंट किया है उसकी भी हर जगह तारीफ हो रही है.

हिना खान का कमेंट
होठों पर लाल लिप्स्टिक और बेस मेकअप किए सपना चौधरी को देख हिना ने कमेंट में लिखा- ‘हॉटनेस’. इसके अलावा सपना के फैंस तो उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हर किसी को सपना का अलग अंदाज काफी पसंद आ रहा है.
sapna-chaudhry hot
पोस्ट को लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सपना ने सबको अपने लुक से हैरान किया हो. वह अक्सर अपने नए लुक्स की तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें देख फैंस काफी सरप्राइज हो जाते हैं.

बिग-बॉस में हुई थी मुलाकात
हम सब जानते हैं कि, हरियाणा की छोरी ने जब सलमान खान को शो बिग बॉस में एंट्री ली थी. तभी उनकी मुलाकात हिना खान से हुई थी. दोनों की दोस्ती शो में हुई थी और
sapna hina khan
अब तक दोनों एक-दूसरे के साथ संपर्क में हैं. इन दिनों हिना खान टीवी सीरियल नागिन 5 में नजर आ रही हैं. फैंस को हिना का नागिन लुक बहुत ही पसंद आ रहा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment