लव जिहाद में आया पत्रकार का नाम, नौकरी दिलाने के नाम पर लड़की का किया शारीरक शोषण - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

लव जिहाद में आया पत्रकार का नाम, नौकरी दिलाने के नाम पर लड़की का किया शारीरक शोषण

 

लव जिहाद का नाम उत्तर प्रदेश की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी काफी सख्त है। लेकिन इसका ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जहां के वरिष्ठ मान्यता प्राप्त पत्रकार अपनी पत्रकारिता की आड़ में लव जिहाद को अंजाम दे रहा था। फ़िलहाल पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मोहम्मद कातिल एक मान्यता प्राप्त पत्रकार है जिस पर लखनऊ के चिनहट क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने शारीरिक शोषण और बलात्कार का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता का कहना है कि पत्रकार मोहम्मद कतिल के पास एक वर्ष पहले नौकरी तलाश में गई थी। उस वक़्त पत्रकार ने उसे अच्छी नौकरी झांसा दिलवाने के नाम पर दिया और दोबारा चार दिन बाद बुलाया। जिसके बाद वो लड़की वहां पहुंची तो उसने युवती को कॉफी में कुछ नशीला प्रदार्थ मिलाकर दे दिया। जिसके बाद उसका रेप किया। जब युवती होश में आई तो पत्रकार उसके सामने रोने का ढोंग करने लगा और माफ़ी मांगते हुए उससे शादी का वादा किया। लड़की भी लोकलाज की वजह से पुलिस के पास नहीं गई। जिसके बाद पत्रकार ने उसका कई बार शोषण किया। इतना ही नहीं पत्रकार ने फिर धीरे-धीरे लड़की के साथ मारपीट भी करना शुरू कर दिया।

युवती को बाद पता चला कि मोहम्मद कतिल तो पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। उसकी पहली पत्नी भी हिन्दू थी। आरोपी पत्रकार की ऊंची पकड़ भी बताई जा रही है। राजधानी में उसने पार्क रोड में स्थित विधायक निवास में सरकारी मकान भी अलॉट करा लिया है। युवती का कहना है मोहम्मद कातिल ने उसे जान से मारने जान से मारने की भी धमकी दी है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment