रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेती नजर आईं कंगना रनौत, लगाए जा रहे आरोपों पर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड (Bollywood) के चहीते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने लोगों को हिला कर रख दिया। सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि देने के साथ साथ उन्हें इंसाफ दिलाने की भी मांग की जा रही है। फैंस सोशल मीडिया पर वीडियो, तस्वीर और उनसे जुड़े किस्से शेयर कर रहे है। इसी बीच फिल्म मेकर कुशाल झावेरी (Kushal Zaveri) ने सुशांत सिंह को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि साल 2018 के दौरान जब उन पर मीटू का आरोप लगा था तो वह टूट गए थे और चार दिनों तक सो नहीं पाए थे और ये सब सुशांत को पता था कि कौन है जो उनको निशाना बना रहा है। कुशाल के इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन पर भड़क गई और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का पक्ष लेती नजर आईं।

दरअसल, कुशाल झावेरी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं जुलाई 2018 से फरवरी 2019 तक सुशांत के साथ ही थी। मैंने जो सबसे कमजोर वक्त देखा वह अक्टूबर 2018 में मीटू आंदोलन के दौरान था। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बिना किसी ठोस सबूत के उन्हें निशाना बना रही थी। हमने संजना सांघी से संपर्क करने की पूरी कोशिश की लेकिन उन दिनों वह यूएसए में थीं और इन सभी चीजों पर कमेंट करने के लिए उपलब्ध नहीं थीं।’

कुशाल के इस पोस्ट के बाद बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत भड़क गईं और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्लीज आवाज उठाओ इससे पहले की देर हो जाए। पैसों की लालची सुशांत के साथ महज कुछ महीनों के लिए थी और अब उसको बलि का बकरा बनाया जा रहा है। जिन लोगों ने पूरी तैयारी से उसके दिमाग और आत्मशक्ति में चोट पहुंचाई वो खुला घूम रहे हैं।’

बता दें कि कंगना रनौत पिछले दिनों सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने में लगी हुई थीं और नेपोटिज्म  (Nepotism) के खिलाफ आवाज उठा रही थीं और कई स्टारकिड को निशाना बना रही थी लेकिन जैसे ही इस केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आया वैसे ही कंगना चुप हो गई। साथ ही उन्होंने कई बार रिया को महज मुहरा बताया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments