इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा की बोल्ड तस्वीरें


70-80 के दशक के बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा श्राफ सोशल मीडियापर खूब एक्टिव रहती हैं और जब तब अपने फैन्स के लिए हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं, जिस देख कर फैन्स उनके दीवाने हो जाते हैं। कृष्णा श्राफ ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की जो काफी वायरल हो रही हैं।

krishna_shroff_

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और पिता जैकी श्रॉफ की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। इस कोलाज में एक तरफ कृष्णा श्राफ ने बिकिनी पहने पूल के पास की एक फोटो शेयर की है। जबकि दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ के जवानी के दिनों की एक तस्वीर है यह तस्वीर भी पूल के पास की ही दिख रही है। 

krishna_shroff_इस फोटो को साझा करते हुए कृष्णा श्राफ ने एक कैप्शन भी लिखा, “जैसे पापा, वैसी बेटी।” आपको बता दें कि कृष्णा इन दिनों अपने बॉय फ्रेंड एबन हायम्स के साथ आस्ट्रेलिया में रह रही हैं। हालंकि कुछ दिन पहले यह खबर उड़ी थी कि कृष्णा ने अपने बॉय फ्रेंड एबन हायम्स से शादी कर ली, लेकिन कृष्णा से इसे सिरे से नकार दिया।

krishna_shroff_कृष्णा ने कहा- “यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।” कृष्णा ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा हम दोनों के रिलेशन के हम दोनों की फैमिली ज्यादा दखल नहीं देती, उन्हें हमारे फैसले पर विश्वास है, लेकिन अभी मैं और समय लेना चाहती हूँ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments