सपने में पानी देखने का क्या मतलब होता है? क्या आपने देखा है कभी सपने में पानी?

 व्यक्ति के सपनों का उसके मन के साथ गहरा संबंध होता है और कहा तो ये भी जाता है कि सपने हमारी जिंदगी से कहीं न कहीं से जुड़े होते हैं। यही नहीं शास्त्रों में भी बताया गया है कि सपनों का हमारे भूतकाल और भविष्यकाल से जुड़ाव होता है। कई ऐसे संकेत दिये जा चुके हैं जिनसे पता लगाया जा सकता है कि हमारा आने वाला समय क्या कुछ लेकर आने वाला है।

आज हम आपको सपने में दिखाई देने वाले पानी के बारे में बताने जा रहे हैं, सपने में पानी देखने का क्या मतलब होता है... सपने में दिखाई देने वाला पानी किस और संकेत देता... आइए जानते हैं-
साफ पानी देखने का मतलब-
साफ पानी देखने का मतलब होता है जल्द ही आपकी कोई मेहनत रंग लाने वाली है.. आप जिस किसी काम को प्रयास कर रहे थे वो जल्द ही सफल होने वाला है।
गंदा पानी देखना-
गंदा पानी देखने का मतलब होता है आपका कुछ काम बिगड़ना। अगर आप कोई अहम काम करने जा रहे हैं, तो उसे करने से बचना चाहिए।
गर्म पानी देखने का मतलब-
गर्म पानी देखने का मतलब है कि आपकी जिंदगी में कोई बड़ी कठिनाई आने वाली है, जिसका सामना करने के लिए आपको तैयार हो जाना चाहिए।
बारिश का पानी देखने का मलतब-
बारिश का पानी देखना शुभ संकेत लेकर आता है, यानी कि आपको जल्द ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है।
नदी देखना का मतलब
सपने में नदी देखने का मतलब सकारात्मक होता है, बहती नदी जिंदगी के सुख का प्रतीक है।
समुद्र का पानी देखने का मतलब-
यदि आप सपने में किसी बड़े समुद्र को देखते हैं, तो ये भी शुभ संकेत माना जाता है... आपको समझ लेना चाहिए कि सफलता अब आपके कदम चूमने वाली है। जो भी आप प्रयास कर रहे थे, उसे जारी रखिए... देखिए कुछ ही दिनों में आपको खुशखबरी जरूर मिलेगी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments