अकरम हुसैन ने भगवान कृष्ण की बनाई आपत्तिजनक पेंटिंग, फूटा लोगों का गुस्सा, कार्रवाई की उठी मांग

भगवान श्रीकृष्ण की एक आपत्तिजनक पेंटिंग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस पेंटिंग को असम के कलाकार अकरम हुसैन द्वारा बनाई गई हैं। हिन्दू धर्म के भगवान श्रीकृष्ण का अपमान करनी वाली वायरल पेंटिंग वर्ष 2015 की बताई जा रही हैं। जिसे गुवाहाटी में स्टेट आर्ट गैलरी में प्रदर्शित किया गया था। उस दौरान भी इस आपत्तिजनक पेंटिंग का विरोध हुआ था। वहीं अब करीब 5 वर्ष बाद फिर से पेंटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और पेंटर अकरम हुसैन पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही हैं। पांच वर्ष पूर्व जब इस पेंटिंग को लेकर विवाद और विरोध शुरू हुआ था तब असम में कांग्रेस की सरकार थी। उस वक़्त इसे लेकर कई हिन्दू संगठनों ने कड़ा विरोध दर्ज करवाते हुए FIR तक दर्ज कराई गयी थी। इसकी पुष्टि खुद गुवाहाटी के उस वक़्त DCP रहे अमिताभ सिन्हा द्वारा की गई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पेंटिंग में दिखाई दे रहा है कि भगवान श्रीकृष्ण एक बार में खड़े हुए हैं। जहां उनके पीछे कई शराब की बोतलें रखी हुई दिखाई दें रही हैं। उसके साथ सात युवतियों भी दिखाई दे रही है जो बेहद अश्लील अवस्था में हैं। जो श्रीकृष्ण से लिपटी हुई हैं। उनमे से एक युवती उन्हें किस (Kiss) करती हुई दिखाई दे रही हैं। यह युवतियां बिकनी पहने हुए हैं।

इस पेंटिंग को लेकर भगवान श्रीकृष्ण के भक्तों की अंतरराष्ट्रीय संस्था इस्कॉन ने आपत्ति दर्ज कराते हुए असम के सीएम सर्वानंद सोनवाल से पेंटर अकरम हुसैन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पेटिंग को लेकर लोग काफी नाराज हैं। सभी की मांग है कि पेटिंग बनाने वाले शख्स के खिलाफ सरकार को सख्त एक्शन लेना चाहिए। जिससे भविष्य में कोई ऐसी हरकत दोबारा न करें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments