सुशांत सिंह सुसाइड केस में आया नया ट्विस्ट, अब आदित्य ठाकरे ने ट्वीट के जरिए दिया ये बड़ा बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 August 2020

सुशांत सिंह सुसाइड केस में आया नया ट्विस्ट, अब आदित्य ठाकरे ने ट्वीट के जरिए दिया ये बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput) मामले में लगातार सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग हो रही है. लेकिन उद्धव सरकार (Uddhav Government) लगातार इस केस में सीबीआई जांच से पीछा खींचती रही हैं. यहां तक कि अनिल देशमुख ने साफ शब्दों में कहा था कि इस केस में सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन करने में सक्षम है. जिसके बाद से ही उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनका पूरा परिवार लोगों के निशाने पर चढ़ा हुआ है. लोगों की ओर से लगातार ये आरोप लगाया जा रहा है कि इस केस में ठाकरे के बेटे कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का भी हाथ है इसलिए इस केस में उद्धव ठाकरे सीबीआई जांच करवाने से मना कर रहे हैं. इन्हीं आरोपों पर ठाकरे परिवार ने मंगलवार को अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह के केस में बिना किसी वजह के उनके परिवार को घसीटा जा रहा है. जबकि उनका इस मामले से किसी तरह का कोई लेना-देना नहीं है.

दरअसल शिवसेना के विधायक यानी आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray Tweet) की ओर से ये बयान दिया गया है कि एक्टर की मौत के बाद से बेहद गंदी राजनीति की जा रही है. हालांकि इस बयान में उनकी तरफ से किसी का नाम तो नहीं लिया गया. लेकिन ये जरूर कहा कि हताशा की वजह से हो रही राजनीतिक पेट दर्द के कारण मुझ पर गलत तरीके के आरोप थोपे जा रहे हैं. पर्यटन मंत्री ने अपने दिए गए बयान में कहा कि वो शिवसेना के संस्थापक और दिवंगत बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के पौत्र हैं इसलिए ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे महाराष्ट्र और उनके परिवार की छवि पर थोड़ी सी भी आंच आए.

उन्होंने सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक लेटर के जरिए कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट काल में जहां महाराष्ट्र सरकार हालात से निपटने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. तो वहीं एमवीए (महाराष्ट्र विकास अगाडी) सरकार की लोकप्रियता से काफी लोग जल रहे हैं और अब उन्होंने मौत वाले केस पर गंदी राजनीति करनी भी शुरू कर दी है. आदित्य ठाकरे ने आगे इस पत्र में लिखा है कि, किसी भी शख्स की मौत का फायदा उठाना इंसानियत पर धब्बा है. लेकिन सच्चाई तो ये है कि उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है.

इसके साथ ही मंत्री ने ये भी कहा कि बॉलीवुड मुंबई का अभिन्न हिस्सा है और रोजगार पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग फिल्म जगत पर निर्भर हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जिनसे मेरा सौहार्दपूर्ण रिश्ता है और ये किसी तरह का अपराध नहीं है. इसके आगे लेटर में आदित्य ठाकरे ने इस बात का भी दावा किया है कि सुशांत राजपूत के मामले में चल रही जांच को भटकाने की कोशिश की जा रही है. जिसकी छानबीन मुंबई और पटना पुलिस कर रही है. अंत में ठाकरे ने ये भी कहा कि वाकई राजपूत की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है और निराशाजनक भी है लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इसकी विस्तृत जांच कर रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment