कोरोना को हराकर घर लौटे अमिताभ बच्चन, फैंस का इस अंदाज में जताया आभार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

कोरोना को हराकर घर लौटे अमिताभ बच्चन, फैंस का इस अंदाज में जताया आभार

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है दरअसल अमिताभ बच्चन के हालिया टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिससे साफ हो गया कि अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस से मुक्ति मिल गई है। जिसके चलते अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन फैंस को सोशल मीडिया पर दी। अमिताभ बच्चन एक ट्वीट किया। जिसमे उन्होंने फैंस का आभार जताया।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसके जरिए उन्होंने अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं। भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद कि मैं ये दिन देख रहा हूं।’ वहीं, इस ट्वीट के जरिए बिग बी ने नानावती अस्पताल के स्टाफ की भी जमकर तारीफ की। जिन्होंने उनका ध्यान रखा था। वहीं, इसी दौरान फैंस को भी वह बिल्कुल नहीं भूले।
वहीं, अमिताभ बच्चन के डिस्चार्ज होने के बाद बेटे अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘दुर्भाग्य से मैं अब भी कोरोना वायरस की चपेट में हूं। मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं क्योंकि आप मेरे लिए प्रार्थना कर रहे है। मैं अपने पूरे परिवार की तरफ से आप लोगों से ये कहना चाहता हूं कि आपने हमे हिम्मत दी है इसलिए हम आपके हमेशा ऋणी रहेंगे। मैं भी जल्द ही कोरोना को हराकर लौटूंगा।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन से पहले बहू ऐश्वर्या राय और पौती आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और दोनों घर में है।

No comments:

Post a Comment