शादी से पहले नेहा धूपिया समेत ये पांच एक्ट्रेस हो गई थीं प्रेग्नेंट


हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकरा नेहा धूपिया आज यानी 27 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। नेहा ने बॉलीवुड में काई सारी फिल्में की है, उनमें से कुछ ही फिल्में ऐसी हैं जो हिट रही हैं। इतना ही नहीं नेहा ने अपने अदाकारी से फैंस की दिल जीता लिया। नेहा धूपिया फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं। साल 2018 में नेहा धूपिया ने फिल्म अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी के सात फेरे लेकर अपना घर बसा लिया। खबरों के मुताबिक नेहा अपनी शादी से पहले हो गई। नेहा ने अपनी शादी के 6 माह बाद ही एक प्यारी सी  बेटी को जन्म दिया। आपको बता दें कि नेहा धूपिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां रहीं हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं और मां बनी हैं….

कल्कि केकलां- बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी में नजर आ चुकी कल्कि केकलां कुछ दिनों पहले ही मां बनीं हैं। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद कल्कि इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट Guy Hershberg को डेट कर रही हैं।

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स- बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स भी 18 जुलाई को मुंबई के हिंदुजा अस्तपाल में एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम अरिक रामपाल है। अर्जुन ने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर खुद साझा की थी। इन दोनों ने भी अभी तक शादी नहीं की है।

एमी जैक्सन- फिल्म सिंह इज बिलिंग और 2.0 में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एमी जैक्सन भी शादी से पहले एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि अभी तक एमी जैक्सन ने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज से शादी नहीं की है, लेकिन दोनों लिव इन में रहते हैं।

लीजा हेडन-  फिल्म क्वीन, हाउसफुल 3 और आयशा में नजर आ चुकी लीजा हेडन ने बी शादी से पहले खुद के प्रेग्नेंट होने का खुलासा स्वंय किया था।उन्होंने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी कर ली। लीजा हेडन अब दो बच्चों की मां हैं।

कोंकणा सेन शर्मा- कोंकणा सेन शर्मा ने अभिनेता रणवीर शौरी से शादी की है, दोनों में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। अपनी शादी से पहले कोंकणा सेन शर्मा प्रेग्नेंट हो गई थीं। और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। हालांकि अब कोंकणा सेन शर्मा, रणवीर शौरी से अलग हो गई हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments