सारा अली खान के बयान से मचा बवाल, बोलीं- ‘अच्छा हुआ मेरे मां-बाप का तलाक हो गया’, जानें वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

सारा अली खान के बयान से मचा बवाल, बोलीं- ‘अच्छा हुआ मेरे मां-बाप का तलाक हो गया’, जानें वजह


Sara statement on parents divorced

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही हैं. दरअसल उनकी लास्ट फिल्म लव आजकल थी जिसमें सारा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik Aryan) के साथ नजर आई थीं. इसके बाद से कोरोना के चलते इन दिनों एक्ट्रेस अपने घर पर ही सारा वक्त बिता रही हैं. इस मूवी के दौरान सारा अली खान कई इंटरव्यू में पहुंची थीं. जहां पर अपनी फिल्म के साथ उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए थे. यहां तक कि नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सारा ने अपने परिवार को लेकर भी कई सारी बातें की थी.

सारा अली खान की बात करें तो उनका जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ था. उस वक्त सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ रहते थे. इसके बाद उनके एक बेटा भी हुआ जिसका नाम इब्राहिम अली खान है. लेकिन दोनों बच्चों के होने के बाद पति-पत्नी में कहासुनी तेज हो गई और एक समय दौर आया जब दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया. आपको बता दें कि अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं. दोनों के लड़ाई-झगड़े तलाक की स्थिति पर आ पहुंचे और हमेशा के लिए एक-दूसरे का साथ कानूनी तौर पर छोड़ दिया. फिलहाल दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं.

इंटरव्यू के दौरान जब सारा अली खान से ये सवाल किया गया कि मां और पिता में किस शख्स से आप ज्यादा प्रभावित हुईं तो इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि ‘देखा जाए तो मैं अपने पिता को ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन जब जवाब देने की बारी आएगी तो उसमें मां का ही नाम होगा. क्योंकि वो एक सिंगल पेरेंट थीं और मैं उन्हीं के साथ रहती थी. इसलिए जीवन में सबसे ज्यादा मैं अपनी मां से बेहद प्रभावित और प्रेरित हुई हूं. क्योंकि वो सिर्फ मेरी मां ही नहीं बल्कि मेरी ताकत भी हैं. जिंदगी से लेकर दोस्त सब कुछ मेरे लिए वही हैं.’

इस सवाल के बाद सारा से ये पूछा गया कि आपको कभी भी इस चीज का दुख होता है कि आपके मां-बाप एक दूसरे से अलग हो गए, यदि वो साथ होते तो आपकी एक अलग ही जिंदगी होती? तो इस सवाल का भी जवाब सारा ने बड़े दिलचस्प अंदाज में दिया. जिसे सुनने के बाद लोग दंग रह गए थे. दरअसल न्यू एक्ट्रेस ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि, ‘मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मेरे माता-पिता एक साथ नहीं हैं. क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि अगर दो लोग एक साथ आपस में खुश नहीं हैं और रहना भी नहीं चहते हैं. तो यही सही है. लेकिन कुछ लोग अक्सर ऐसी बातें करते हैं कि हमें एक साथ रहना पसंद नहीं है, लेकिन क्या करें बच्चों की वजह से साथ में रहना पड़ रहा है. इस तरह की बातें मेरे सोच से बाहर है मुझे समझ ही नहीं आता. अगर आप साथ में खुश नहीं हैं तो आखिर आप अपने बच्चों को कैसे खुश रखेंगे?

आगे सारा ने एक कहावत कही कि, वो हवाई यात्रा के दौरान बताते हैं न कि पहले अपना मास्क पहने फिर दूसरों की मदद करें. तो अगर आप खुद ही घुट-घुट कर जी रहे हैं तो अपने बच्चे को कैसे मास्क लगाओगे? सच कहूं तो आज के समय में मेरे घर में सिर्फ खुशियां है और घुटन जैसी चीज की कोई जगह ही नहीं है, और मैं तो बहुत ज्यादा खुश हूँ.’ फिलहाल सारा का ये लॉजिक कहीं न कहीं सच भी है कि यदि खुश रहने के लिए आपको बच्चों की शक्ल देखने पड़े तो ऐसे रिश्ते से शायद मुंह मोड़ लेना ही अच्छा होगा. हालांकि इस दुनिया में तमाम सोच वाले व्यक्ति हैं और ये अपनी व्यक्तिगत राय है कि उन्हें अपनी जिंदगी में क्या करना है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment