सुशांत केस: क्या जांच में सीबीआई का साथ देगी मुंबई पुलिस? पुलिस कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 August 2020

सुशांत केस: क्या जांच में सीबीआई का साथ देगी मुंबई पुलिस? पुलिस कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान

mumbai

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन एक्टर की मौत की गुत्थी समय के साथ और ज्यादा सुलझ गई है। इस मामले में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस ने लंबी-चोड़ी पूछताछ की है लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को हाथों में सौंप दिया है। जिसके बाद अब सीबीआई की टीम मुंबई जाएगी। लेकिन सीबीआई के मुंबई पहुंचने से पहले ही पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की है। गुरुवार शाम को परम वीर सिंह अनिल देशमुख से मिलने मंत्रालय पहुंचे। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में पुलिस कमिश्नर और अनिल देशमुख के बीच सुशांत केस पर ही बातचीत हुई है।

वहीं, इस मुलाकात के बाद जैसे ही परमबीर सिंह मंत्रालय से बाहर आए। तो मीडिया कर्मियों ने उसने सुशांत केस से जुड़े कई बड़े सवाल किए। पुलिस कमीश्नर से पूछा गया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस सीबीआई के साथ जांच में सहयोग करेगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, निश्चित रूप से, हम सहयोग करेंगे। बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को सीबीआई को सौंपा है। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी खुश है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से खुश नहीं है। जिस वजह से राज्य सरकार ने रिव्यू पिटीशन दाखिल करने का फैसला किया है।

महाराष्ट्र सरकार के वकील ने कहा था कि वो रिव्यू पिटीशन दाखिल करेंगे। हालांकि वकील के इस बयान पर कोर्ट ने सलाह दी है कि पहले फैसले के पूरी कॉपी पढ़े और उसके बाद ही कोई फैसला ले। वहीं, अब जल्द ही मुंबई पुलिस भी सुशांत केस से जुड़े हर दस्तावेज को सीबीआई के टीम के सौंप देगी। ताकि सीबीआई इस केस में आसानी से जांच कर सके। इसके अलावा मुंबई पुलिस सीबीआई के समानांतर जांच को जारी रखेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment