रिया सहित इन लोगों के बयान दर्ज करेगी सीबीआई, तो इसलिए क्‍वारंटीन से इंकार किया बीएमसी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

रिया सहित इन लोगों के बयान दर्ज करेगी सीबीआई, तो इसलिए क्‍वारंटीन से इंकार किया बीएमसी

हिंदी सिनेमा के उभरते कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की जांच करने के लिए सीबीआई की एक टीम गुरुवार को मुंबई पहुंच जाएगी। वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बीएमसी की ओर से सीबीआई की टीम को भी क्‍वारंटीन किया जाएगा कि नहीं। इस पर बीएमसी ने कहा कि वो सीबीआई अध‍िकारियों को क्‍वारंटीन नहीं करेगी। आपको बता दें कि बीएमसी की टीम ने बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकार विनय तिवारी को मुंबई पहुंचते ही क्‍वारंटीन कर दिया था। जिसके कारण विनय तिवारी इस मामले की जांच नहीं कर पाए थे। इतना ही नहीं बीते बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही बीएमसी ने कहा था कि अगर सीबीआई की टीम 7 दिनों से कम समय के लिए मुंबई आती है। तो उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं है।

लेकिन टीम 7 दिनों से अध‍िक समय तक के लिए यहां रुकती है तो उन्‍हें पहले अनुमति लेनी होगी। लेकिब बाद में गुरुवार बीएमसी ने नया बयान देते हुए कहा है कि वो जांच में सहयोग करते हुए सीबीआई टीम को क्‍वारंटीन नहीं करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई आने से पहुंचने से पहले सीबीआई की टीम ने अपना पूरा प्लान तैयार कर लिया है कि वो कैसे इस केस की जांच करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की ओर से जांच के लिए तीन टीम बनाई गई है और हर टीम को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है। मुंबई पहुंचकर सीबीआई की टीम जिन लोगों से सबसे पहले पूछताछ करेगी उनके नाम सामने आ गए हैं। खबरों के मुताबिक सीबीआई टीम सुशांत मामले सबसे पहले उनके स्‍टाफ के सभी लोगों से पूछताछ करेगी।

फिर रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार का बयान दर्ज करेगी। सूत्रों के माने तो पहले राउंड में सीबीआई रिया चक्रवर्ती समेत 10 लोगों से पूछताछ करने वाली हैं। जिनमें रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां के नाम शामिल है। इनके अलावा सीबीआई सुशांत की बहन मीतू और स‍िद्धार्थ पीठानी का भी बयान लेगी। दरअसल सुशांत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवती और उसके परिजनों को ही मुख्य आरोपी बनाया है। इसलिए इनका बयान सीबीआई जल्द से जल्द दर्ज करने वाली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment