तेज मिर्च–मसाले वाला मोमोज खाना शख्‍स को पड़ गया भारी, फट गई आंत, हुआ बुरा हाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

तेज मिर्च–मसाले वाला मोमोज खाना शख्‍स को पड़ गया भारी, फट गई आंत, हुआ बुरा हाल

चटपटा खाना आपको आकर्षित भी करता है और स्‍वाद ग्रंथियों को ललचाता भी, देश में कई ऐसे लोग हैं जो ऐसे तेज मिर्च, मसालेदार खाने को देखकर खुद को रोक नहीं पाते । उनके मुंह में फौरन पानी आ जाता है और वो फिर खुद को उस चीज से दूर नहीं रख पाते हैं । लेकिन चटपटे खाने का ऐसा दुष्‍परिणाम भी हो सकता है, ये आपने नहीं सुना होगा । एक शख्‍स ने मोमोज का जायका लेना चाहा, उसकी तीखी चटनी के साथ । लेकिन उसके बाद जो हुआ वो हैरत भरा है ।

पेट में विस्‍फोट
मामला चीन का है, वैसे तो चीनी लोग चटपटे खाने से दूर रहते हैं लेकिन एक शख्स चटपटे मोमोज को देखकर अपने आप पर काबू नहीं रख सका । उसने तेज मिर्च वाले मोमोज को जैसे ही खाया, उसके पेट में आचानक विस्फोट हुआ और उसकी आंतें फट गई । जी हां, पढ़कर यकीन करना मुश्किल है, लेकिन चीन में ये घटना हुई है और युवक को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया ।

सोशल मीडिया में वायरल खबर
मामला चीन के जिंयांग्सू प्रांत का है, जहां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती शख्स की जान डॉक्टर काफी मेहनत के बाद बचा सके । यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । शख्‍स की उम्र 63 साल है, वांग नाम के इस व्‍यक्ति ने डिनर में खूब तेज मिर्ची वाले मोमोज खाए, उसके बाद ही उसके पेट में तेज दर्द होने लगा और पेट में छोटे धमाकों की आवाज सुनाई देने लगी । उसकी तबियत तेजी से बिगड़ने लगी ।

गैस ने बिगाड़ा खेल
वांग को अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि तेज मिर्ची वाले मोमोज खाने से वांग के पेट में बहुत तेजी गैस बनी, आंतों में खाना फंसे होने के कारण और प्रेशर बढ़ने की वजह से ब्लास्ट हो गया । 63 वर्षीय वांग पहले से ही पेट और पाचन से संबंधित कुछ समस्याओं से जूझ रहे थे । उन्‍हें मसालेदार खाना खाने से परहेज करने को कहा गया था । लेकिन उन्‍होने ऐसा नहीं किया और अब उनकी जान पर बन आई है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment