हाथों की लकीरों में नहीं अब पैर के तलवे में ढूंढे ये लकी निशान, तभी बनेंगे आप धनवान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, August 31, 2020

हाथों की लकीरों में नहीं अब पैर के तलवे में ढूंढे ये लकी निशान, तभी बनेंगे आप धनवान

अक्सर आपने हाथों की लकीरों में लोगों को अपना भविष्य तलाशते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं जिस तरह हाथ की रेखाएं आपका भविष्य दिखाती है उसी तरह पैरों की रेखाएं भी आपको आपके भविष्य का आइना दिखाती है। जी हां, सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार हाथों की रेखाओं की तरह ही पैरों की रेखाएं और आकार भी हमारे जीवन में अधिक महत्व डालते हैं। आज हम आपको पैरों के तलवों में नजर आने वाले उन निशानों के बारे में बताने जा रहे है, जिनका होना आपके लिए बेहद लकी साबित हो सकता है।

शास्त्रों में इन चिन्ह् को बेहद ही शुभ माना गया है। आप भी एक बार अपने तलवों पर गौर कर ले कहीं आपके तलवों की रेखाएं आपके लिए कुछ शुभ संकेत तो नहीं ला रही।
पैरों को दो भागों में बांटती रेखा
जिन लोगों के पैरों में एक ऐसी रेखा होती है, जो तलवे को दो भागों में बांट देती है वह बेहद ही भाग्यशाली होते हैं। सामुद्रिक शास्त्र में इसे भाग्य रेखा माना जाता है। इन लोगों को भरपूर मात्रा में धन-दौलत मिलती है और समाज में भी खूब प्रतिष्ठा मिलती है।
स्वास्तिक
हिंदू धर्म में स्वास्तिक के चिन्ह् को शुभ माना गया है। वहीं आपके तलवों में इस चिन्ह् का होना लक्ष्मीवान बनने के ही संकेत है। ऐसे लोगों की यात्रा हमेशा ही सफल रहती हैं।
त्रिशूल
कहा जाता है कि जिनके पैरों में ऐड़ी से मध्यमा उंगली तक जाती रेखा के अंत में त्रिशूल बनता है, वह व्यक्ति बेहद भाग्यशाली और उदार दिल का होता है। ऐसे व्यक्ति के पास कभी धन-सम्पति की कमी नहीं रहती।
टी रेखा
अगर आपके तलवे में ऐड़ी पर अंग्रेजी का अक्षर टी बनता है, तो समझ जाइए आप भी कोई कम भाग्यवान नहीं। यह चिन्ह् भी धनवान होने के ही संकेत है। ऐसे लोगों का व्यापार हमेशा सफल रहता है और इन्हे आगे बढ़ने से भी कोई नहीं रोक पाता।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment