इस गैंगस्टर ने दी थी सलमान खान को मारने की धमकी, अब खुद के एनकाउंटर का सता रहा डर, जानें वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 August 2020

इस गैंगस्टर ने दी थी सलमान खान को मारने की धमकी, अब खुद के एनकाउंटर का सता रहा डर, जानें वजह


उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की वजह से सभी बदमाश बौखला गए है। जिसके चलते अब तक कई बदमाशों को अपने फेक एनकाउंटर का डर सता चुका है। इस लिस्ट में अब सलमान खान को मारने की धमकी देने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी आ गया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अपने फेक एनकाउंटर का डर सता रहा है। जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई ने कोर्ट से मदद की गुहार लगाई है। लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से हाल ही में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें दावा किया गया है कि उन्हें अपने फेक एनकाउंटर का डर है। ऐसे में उन्हें सुरक्षा दी जानी चाहिए।

दरअसल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों राजस्थान के भरतपुर की सेंट्रल सेवर जेल में अपने काली करतूतों की सजा काट रहा है। गैंगस्टर की तरफ से पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें कहा गया कि जुलाई में हरियाणा पुलिस ने सिरसा के डबवाली में उसके खिलाफ हत्या समेत कई आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था और अब हरियाणा पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर ले जाना चाहती है। ऐसे में उसे सुरक्षा दी जाना चाहिए। इस दौरान उसके पैर हाथ बांधकर हरियाणा ले जाए ताकि किसी भी तरह उसका फर्जी एनकाउंटर नहीं किया जा सके। बता दें कि इससे पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने चंडीगढ़ व सिरसा कोर्ट में भी एक याचिका दायर की थी। जिसमें भी गैंगस्टर ने अपने फर्जी एनकाउंटर का शक जताया था।

गौरतलब है कि साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकणी गांव में सलमान खान ने दो काले हिरण का शिकार किया था। जिसके चलते ही लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या की धमकी दी थी। ये धमकी लॉरेंस ने कोर्ट के सामने दी थी। वहीं, हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक आदमी भी पकड़ा गया है। जिसने खुलासा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर मुंबई गया था। जहां पर वह सलमान खान के घर की रैकी कर रहा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment