इन खूबसूरत हसीनाओं ने सुनाई खुशखबरी, बहुत जल्द घर में गूंजेंगी किलकारियां

 

साल 2020 की शुरुआत से ही पूरी दुनिया मुसीबतों का सामना कर रही है. कई कलाकार इस साल अलविदा कह चुके हैं. जिनके जाने से फैंस काफी निराश हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्हें इसी बुरे वक्त में अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशखबरी मिली है. आज ऐसे ही सितारों के बारे में हम बात करेंगे. जिनके लिए साल 2020 बुरा नहीं बल्कि अच्छा है और हमेशा यादगार रहेगा. तो चलिए मिलते हैं उन सेलेब्स से जिनके घर बहुत जल्द नन्हें बच्चे का स्वागत किया जाएगा.

इन सेलेब्स के घर गूंजेगी किलकारियां

करीना सैफ अली खान (Kareena Saif Ali Khan)
हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे की आने की खुशखबरी सबको दी है. करीना तीन महीने की प्रेग्नेंट हैं. कपल ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा कि,
kareena saif ali khan pregnant
“हमें ये ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक और सदस्य जुड़ने वाला है.” बता दें, जहां करीना का ये दूसरा बच्चा है तो सैफ का चौथा बच्चा है. उनकी पहली बीवी यानि अमृता से दो बच्चे हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma-Virat Kohli) 
टीम इंडिया के कप्तान कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी माता-पिता बनने वाले हैं. जी हां, इनकी खुशखबरी का तो फैंस को काफी वक्त से इंतजार था. जिसे विराट-अनुष्का ने 27 अगस्त को फैंस की सुनाई है.
anushka-sharma-pregnancy-virat-kohli
विराट ने अपने पहले बच्चे के आने का ऐलान करते हुए कहा कि, वह तीन होने वाले हैं और जनवरी 2021 तक उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इस ऐलान के साथ विराट ने अनुष्का की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था.

टीजे सिद्धू और करणवीर बोहरा (Teejay Sidhu-Karanvir Bohra)
टीवी के जाने-माने अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने बर्थडे के खास मौके पर फैंस को पिता बनने की खुशखबरी सुनाई है. करणवीर ने बर्थडे पर तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी पत्नी टीजे की प्रेग्नेंसी के बारे में बताया.
Teejay Sidhu-Karanvir Bohra pregnancy
कपल ने साल 2006 में ही शादी की थी और शादी के 10 साल बाद कपल के घर में जुड़वां बेटियों बेला और वियना ने जन्म लिया था और अब कपल को एक बार फिर अपने नन्हें मेहमान के आने का इंतजार हैं.

गिगी हदीद और जेन मलिक (Gigi Hadid Zayn Malik)
अमेरिका की जानी-मानी मॉडल गिगी हदीद भी बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. उन्होंने बेबी बंप के साथ बहुत ही खूबसूरत फोटोशूट कराया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की.
gigi hadid pregnant zayn malik
मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए मॉडल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उनके लिए ये सारे पल बहुत ही स्पेशल हैं और सिर्फ वो नहीं बल्कि ब्वॉयफ्रेंड जेन मलिक जो पेशे से सिंगर हैं वो भी काफी उत्साहित हैं.

निक्की मिनाज और केनेथ पेटी (Nicki Minaj Kenneth Petty)
कोरोना काल में मशहूर अमेरिकन रैपर निक्की मिनाज ने भी कुछ वक्त पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है. निक्की ने अपने बेबी बंप के साथ क्यूट फोटोशूट कराया है.
nicki minaj pregnant kenneth petty
जिन्हें फैंस ने पसंद भी किया है और बधाई दी है. निक्की ने 2019 में ही केनेथ पेटी से गुपचुप शादी कर फैंस को सरप्राइज दिया था. जिससे फैंस हैरान रह गए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments