सुशांत के जीजा के फोन चैट से खुली मुंबई पुलिस की पोल, सामने आई एक्टर के मौत से जुड़ी बड़ी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के मौत की गुत्थी अब और उलझती जा रही है. एक तरफ जहां नए खुलासे केस को नया मोड़ दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक नए तथ्य पुलिस को उलझा रहे हैं. फिलहाल बिहार में सुशांत के सुसाइड को लेकर पटना में दर्ज हुई एफआईआर के बाद से कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. हाल में सुशांत के पिता ने एक वीडियो के जरिए मुंबई पुलिस पर ये आरोप भी लगाया था कि उन्होंने फरवरी महीने में ही वहां की पुलिस को इस बात के लिए आगाह किया था कि एक्टर की जान को खतरा है. लेकिन इस पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. इसके बाद मुंबई पुलिस ने कहा था कि सुशांत के पिता की तरफ से लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे हैं. क्योंकि इसके लिए परिवार ने कोई लिखित शिकायत नहीं दर्ज कराई थी.

फिलहाल इसी बीच एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जो मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की पोल को खोलकर रख देता है. दरअसल सुशांत के जीजा (Brother-in-law ) ओपी सिंह (OP Singh) की सुशांत के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद मुंबई के जोन-9 के एक्स डीसीपी परमजीत सिंह दहिया (Paramjit Singh Dahiya) के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सामने आई है. जिसमें ये बात स्पष्ट हो रही है कि उसमें सुशांत के बारे में बातचीत की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के जीजा (Sushant’s Brother-in-law) और मुंबई के जोन-9 के एक्स डीसीपी परमजीत सिंह दहिया (Paramjit Singh Dahiya) ने आपस में फरवरी महीने में जो बातचीत की है, उससे इस बात का खुलासा हुआ है कि सुशांत के परिवार वाले ये चाहते थे कि मुंबई पुलिस एक्टर के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के संपर्क में रहें. ताकि सिद्धार्थ के जरिए वो सुशांत से बातचीत कर सकें.

इंडिया टुडे के हवाले से आई एक खबर की माने तो सुशांत ने घरवालों का फोन रिसीव करना बंद कर दिया था. जिसके कारण उनके परिवार वाले काफी ज्यादा परेशान रहने लगे थे. ओपी सिंह की ओर से पूर्व डीसीपी जोन 9 परमजीत सिंह दहिया को जो मैसेज किया गया है उसमें ये कहा गया है कि कुछ अज्ञात वजहों के चलते सुशांत अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ बातचीत नहीं कर रहा है. खबरों की माने तो सुशांत के जीजा परमजीत सिंह दहिया को पर्सनली जानते थे यही कारण था कि वो सुशांत की परेशानी और परिवार की मदद करने के लिए दहिया से संपर्क कर रहे थे.

सुशांत के जीजा की तरफ से जो मैसेज किया गया है, उसमें लिखा है कि, ‘मेरी पत्नी श्रीमती नीतू सिंह के नाम पर सुइट बुक किया गया है. संभव हो तो चेक इन, upragdation और वैल्यू एडिशन के लिए अनुरोध है. इस मैसेज का दहिया ने जवाब देते हुए उनसे कार का नंबर भी मांगा था. इसके अलावा मैसेज में ये भी लिखा था कि हम चाहते हैं कि एसएचओ सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से संपर्क बना कर रखें.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments