इस देश के राष्ट्रपति के साथ रहते है ऐसे गार्ड्स जिनका कहना खुद राष्ट्रपति भी नही टाल सकते - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 August 2020

इस देश के राष्ट्रपति के साथ रहते है ऐसे गार्ड्स जिनका कहना खुद राष्ट्रपति भी नही टाल सकते

किसी भी देश का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ही सबसे अहम इंसान होता है। उसी के कहने पर उस देश का एक पत्ता हिल सकता है। इसी के साथ ही उस देश में भी होने वाली हर एक हलचल इनके कहे बिना नहीं होती है। बता दें कि इस तरह से किसी भी देश के कायदे आजम को देश का कोई भी आम नागरिक किसी भी तरह का ऑर्डर नहीं दे सकता है। इसी के साथ ही देश को चलाने के लिए प्रधानमंत्री या फिर राष्ट्रपति ही ऑर्डर दे सकता है।

बता दें कि देश रूस के राष्ट्रपति अपना पूरा देश अपनी सरकार के साथ चलाते हैं। मगर बता दें कि इनको सिर पर भी कोई है जो पुतिन को ऑर्डर दे सकता है। जी नहीं हम इनकी पत्नि की बात नहीं कर रहे हैं। हम बता रहे हैं पुतिन के आस पास रहने वाली सिक्योरिटी की।

बता दें कि कोई नहीं जानता है कि ये सिक्योरिटी को किसने पुतिन के लिए मंगवाया है। मगर बताते हैं कि कई सारी एजंसीयों ने इनको एक एक कर पुतिन की सिक्योरिटी के लिए रखा है। बता दें कि इनके बारे में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेगी। बता दें कि इस तरह के बॉडी गार्ड आपको दुनिया में कहीं भी देखने को नहीं मिलेंगे।

और पढ़े: आईपीएल के हर सीजन में सबसे लंबे छक्के लगाने वाले 13 खिलाड़ी

इसी के साथ ही इन गार्ड्स के पास इतनी ताकत है कि जरूरत पड़ने पर अपके बॉस को भी ऑर्डर दे सकते हैं। इसी के साथ ही बता दें कि ये व्लादिमिर पुतिन के अलावा अपने एजंसी वाले बॉस का ही ऑर्डर लेते हैं। बता दें कि इनको आप चाह कर भी इनकी ड्यूटी से अलग नहीं कर सकते हैं। इसी के साथ ही देखिए ये वीडियो किस तरह से खतरनाक हैं ये गार्ड।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment