एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का बयान, कहा- फार्म हाउस में सलमान खान ने मेरे साथ… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का बयान, कहा- फार्म हाउस में सलमान खान ने मेरे साथ…


देश में कोरोना वायरस ने तांडव मचाया हुआ है। ऐसे में हर कोई अपनी सुरक्षा के चलते घर में रहने के लिए मजबूर है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में ही बिता रहे है। लॉकडाउन खूलने के बाद सेलेब्स जरूरत के समय ही बाहर नजर आ रहे है। कोरोना कहर के बीच सलमान खान भी मुंबई को छोड़ अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में है। यहीं से ही वह अपने सारे काम कर रहे है। इस दौरान सलमान खान के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी पनवेल के फार्म हाउस में ही मौजूद थी। यहां पर दोनों काफी लंबे समय तक रहे है। इस दौरान सलमान खान और जैकलीन का गाना भी रिलीज हुआ। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया।

वहीं, अब जैकलीन फर्नांडिस का एक इटंरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उनकी और सलमान खान की मस्ती का जिक्र किया। जो उन्होंने पनवेल के फार्म हाउस में की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘लॉकडाउन के दिनों में मैं सलमान खान के साथ रही थी। यहां पर सलमान खान ने मेरे साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान हम दोनों ने फिट रहने के लिए योगा किया, जिम किया, स्वीमिंग की।’ जैकलीन कहती है कि इतना अच्छा उन्हें पहले कभी नहीं लगा। जितना लॉकडाउन के समय सुंदर वादियों में घूमने से लगा।

इससे पहले जैकलीन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह फार्महाउस में कई चीजों को बहुत मिस कर रही थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि सलमान खान के फार्महाउस में वह सबसे ज्यादा अपने पैरेंट्स को बहुत याद कर रही थी। उन्हें मम्मी-पापा की सबसे ज्यादा याद आई थी। पैरेंट्स के अलावा वह बिल्लियों को भी बहुत मिस कर रही थी। जो उनके घर मुंबई में थी। बता दें कि जैकलीन के अलावा सलमान खान के साथ फार्म हाउस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आई थी। इस दौरान सलमान खान और यूलिया की कई तस्वीरे जमकर वायरल हुई थी

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment