सुशांत को करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह का पर्दाफाश! सामने आई असलियत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 August 2020

सुशांत को करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह का पर्दाफाश! सामने आई असलियत

sushant singh rajput sandeep singh call detail

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की अब भी रहस्य बनी हुई है. मामले पर हर दिन एक नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. कई ऐसी बातें भी निकलकर सामने आई हैं जिससे मामला उलझता ही जा रहा है. हालांकि, अब मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है इसलिए लोगों को उम्मीद है जल्द ही सच सबके सामने आएगा. पर केस में बड़ा अपडेट संदीप सिंह को लेकर सामने आया है. वही संदीप सिंह (sandeep singh) जो खुद को सुशांत का काफी करीबी दोस्त बता रहे थे. उनकी कॉल डिटेल्स सामने आई हैं.


संदीप सिंह पर बड़ा खुलासा
संदीप सिंह ने जब खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताया तो परिवार ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया था. उनकी नजर में उन्होंने कभी संदीप सिंह का नाम नहीं सुना. इस बात का जिक्र परिवार के वकील विकास सिंह ने भी किया. लेकिन अब संदीप की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं
sandeep-singh-sushant
जिससे पता चला है कि, पिछले 1 साल के भीतर संदीप और सुशांत के बीच फोन पर किसी भी तरह की बात नहीं हुई हैं. ऐसे में संदीप सिंह का दावा उन्हें शक के घेरे में खड़ा कर रहा है.

संदीप की देखरेख में हुए काम
संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स का कहना है उनके बीच 1 साल में कोई बातचीत नहीं हुई. लेकिन जैसे ही एक्टर की मौत हुई तो संदीप सिंह हर जगह नजर आए. अस्पताल से लेकर श्मशान घाट और यहां तक कि कूपर अस्पताल में भी सारे काम संदीप सिंह की ही देखरेख में हुए थे.
ankita-sushant-sandeep
सुशांत की बहन को भी संदीप सिंह के साथ देखा गया था. वहीं जब अंकिता लोखंडे एक्टर के फ्लैट पर परिवार से मुलाकात करने पहुंची थीं तो भी संदीप सिंह उन्हें संभालते हुए नजर आए थे.

संदीप सिंह का दुबई कनेक्शन
संदीप सिंह की कॉल डिटेल सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. जब उनकी एक्टर से किसी तरह की एक साल के भीतर बात नहीं हुई तो वह इस तरह आगे आकर क्यों सारे काम कर रहे थे.
sushant singh sandeep singh call detail
सबसे बड़ा सवाल यही उठ रहा है कि, क्या संदीप सिंह को किसी ने अस्पताल भेजा था? क्योंकि, इस बीच संदीप सिंह का दुबई कनेक्शन भी सामने आया है.

’10 मिनट तक कुछ समझ नहीं पाया’
एक्टर की मौत के बाद संदीप सिंह ने एक पोस्ट भी लिखा था और न्यूज चैनल आजतक से बात भी की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि, “जब सुशांत की मौत के बारे में पता चला तो 10 मिनट तक कुछ समझ नहीं आया. नीतू दीदी और बाकी लोग एकदम शांत थे. घर पर एक मैनेजर और तीन या चार नौकर थे. हर किसी को गहरा सदमा लगा था. नीतू दीदी भी पूरी तरह ब्लैंक हो चुकी थीं. उन्हें अपने गुलशन की मौत पर यकीन ही नहीं हो रहा था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment