खुद रिया चक्रवर्ती ने बताई थी महेश भट्ट संग संबंधों की सच्चाई, हुआ था हंगामा

mahesh bhatt and rhea chakraborty relation

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) केस में हर दिन एक नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जिसमें अब कई ऐसे राज से पर्दा उठने लगा है जिसके बारे में किसी को पता ही नहीं था. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) जिन पर एक्टर के परिवार ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके और महेश भट्ट के व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल (whatsapp chat social media viral) हुई हैं. जिससे एक बार फिर इनके रिश्ते पर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि, इससे पहले भी कई बार दोनों के रिश्तों पर सवाल उठ चुके हैं. पर चैट के मुताबिक, दोनों के बीच साल 2018 से ही एक स्पेशल बॉन्डिंग है और इस साल रिया ने महेश भट्ट (Mahesh bhatt) के साथ संबंधों पर खुलासा भी किया था.

रिया और महेश भट्ट के संबंध
जैसा कि हम सब जानते हैं रिया महेश भट्ट की बेटी की उम्र की हैं. इसके बावजूद दोनों के बीच जो रिश्ता लोगों को नजर आता है. वो दोनों को शक के घेरे में लाता है. साल 2019 में रिया ने महेश भट्ट को 70वें जन्मदिन की बधाई देते हुए अनदेखी तस्वीरें शेयर की और लिखा- “मेरे बुद्धा जन्मदिन की शुभकामनाएं. ,सर, आपने मुझे प्यार के साथ संभाला.
rhea Chakraborty and mahesh
आपने मुझे प्यार दिया, और आपने मैंरे पंखों को उड़ान दी.आप दिल छू लेने वाले हैं.” इस पोस्ट पर यूजर्स ने रिया को जमकर ट्रोल किया था और ट्रोलर्स से परेशान होकर रिया को मजबूरन पोस्ट डिलीट करना पड़ा था.

रिया और महेश पिता-बेटी
रिया चक्रवर्ती को जब ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की. जिसके कैप्शन में रिया ने फिल्म अमर प्रेम के एक सॉन्ग की लाइन- ‘तू कौन है, तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदनाम हुई’ लिखीं. रिया ने एक इंटरव्यू में महेश भट्ट के साथ अपने संबंधों को लेकर खुलासा किया था कि,
rhea and mahesh bhatt
वह ट्रोल होने के बाद काफी परेशान हो गई थीं और महेश के साथ उनका पिता-बेटी जैसा रिलेशन है. इसी के साथ रिया ने कहा था महेश उनके लिए एक मेंटोर है.

महेश के प्यार ने बदली लाइफ
रिया और महेश भट्ट का रिश्ता पहली बार सुर्खियों में नहीं आया है. इससे पहले भी दोनों का रिश्ता कई बार विवादों का हिस्सा बन चुका है. जिस वक्त रिया महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ में काम कर रही थीं. तब भी काफी विवाद हुआ था.
rhea and mahesh bhatt relation
फिल्म को महेश ने ही प्रोड्यूस किया था और रिया तब कहा था कि महेश से उन्हें सकारात्मक सपोर्ट मिलता है. साथ ही रिया बोलीं थीं कि, महेश भट्ट के प्यार ने ही उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया है. रिया की इस बात पर काफी हंगामा हुआ था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments