कोरोना के बीच आई रोंगटे खड़े कर देने वाली ये खबर, पीड़ित के मरते ही घटनास्थल पर हुआ ये हाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

कोरोना के बीच आई रोंगटे खड़े कर देने वाली ये खबर, पीड़ित के मरते ही घटनास्थल पर हुआ ये हाल

दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के डर ने लोगों के बीच मानवता को खत्म कर दिया है। इस वायरस की वजह से अब तक मौत की ऐसी कई तस्वीरें सामने आई। जिसने दुनिया भर में लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। इसी कड़ी में अब बिहार के सुपौल से हैरान करने वाली घटना सामने आई है।
corona
जिससे साबित हो गया कि कोरोना के डर की वजह से आज इंसानियत पूरी तरह मर गई है। दरअसल सुपौल में एक कोरोना संक्रमित मरीज की इलाज के लिए जाते वक्त एंबुलेंस में ही मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि मरीज को मृत देख स्वास्थ्य कर्मी एंबुलेंस छोड़कर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, मामला सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज का है। यहां पर वायरस से संक्रमित मरीज को कोविड अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन अस्पताल पहुंचे से पहले ही मरीज ने दम तोड़ दिया। corona इस दौरान एंबुलेंस में मौजूद स्वास्थ्यकर्मी बुरी तरह डर गए। जिस वजह से वह एंबुलेस अस्पताल परिसर में ही छोड़कर भाग गए। हालांकि, इस दौरान मृतक की पत्नी वहीं मौजूद थी लेकिन उसकी कोई सुध नहीं ले रह था।
वहीं अस्पताल के प्रबंधक प्रेम रंजन के मुताबिक, मृतक की पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है और अब उन्हें होम क्वारनटीन कर दिया गया है। यहीं पर उनका इलाज होगा। corona हालांकि, बिहार में इस तरह की घटना ने एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्था की सारी पोल खोल दी है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment