इन देशों की पुरुष करते है सबसे ज्यादा हस्तमैथुन, जानें भारत का स्थान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, August 23, 2020

इन देशों की पुरुष करते है सबसे ज्यादा हस्तमैथुन, जानें भारत का स्थान

पुरुष सबसे ज्यादा हस्तमैथुन

क्या आप हस्तमैथुन करते हैं? जानें पूरी दुनिया में कहां के पुरुष सबसे ज्यादा हस्तमैथुन करते हैं। पुरुष के हस्तमैथुन को लेकर तमाम भ्रांतियां हैं, उनमें एक है। क्या हर कोई हर पुरुष हस्तमैथुन करता है? यदि आपके मन में भी यह प्रश्न है तो हम आपको बता दे कि ‘हाँ’ लगभग प्रत्येक व्यक्ति चाहे वह महिला हो या पुरुष हस्तमैथुन करता हैं। दुनिया में सभी लोग हस्तमैथुन करते हैं। क्या आपको पता है कि दुनिया में कहाँ के पुरुष सबसे ज्यादा हस्तमैथुन करते हैं? आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे देशों की पुरुषों के बारे में बताएँगे जहाँ के पुरुष सबसे अधिक हस्तमैथुन करते हैं।

एक सेक्स टॉय ब्रांड TENGA, अपनी ग्लोबल सेल्फ प्लेजर रिपोर्ट 2018 के लिए दुनिया भर में हस्तमैथुन की आदतों पर ध्यान देता है। उन्होंने 18 देशों के 13,000 से अधिक पुरुषों और महिलाओं को देखा और जो उन्हें मिला वह वास्तव में दिलचस्प है। वास्तव में, उनके आंकड़ों के अनुसार दुनिया भर में 30 प्रतिशत वयस्कों ने हस्तमैथुन के बारे में झूठ बोला है। इसका अर्थ यह है कि लोग हस्तमैथुन के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। आइये इस अध्ययन से मिली पुरुषों के हस्तमैथुन से जुड़ीं जानकारी को विस्तार से जानते हैं।

यूनाइटेड किंगडम के पुरुष

यूनाइटेड किंगडम के यदि पुरुष हस्तमैथुन की बात करें तो इसमें ब्रेटन सबसे आगे हैं। ब्रिटेन के 96 प्रतिशत पुरुष हस्तमैथुन करते हैं।

जर्मनी के पुरुष

जर्मनी के पुरुष के मास्टरबेट की बात करें तो यहां पुरुषों के हस्तमैथुन में कुछ अलग ही है, दिलचस्प रूप से 93 प्रतिशत जर्मन पुरुष मास्टरबेट करते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका के पुरुष

संयुक्त राज्य अमेरिका के पुरुषों की बात करें यहां के पुरुष  92 प्रतिशत हस्तमैथुन करते हैं।

पुरुष सबसे ज्यादा हस्तमैथुन

ताइवान के पुरुष

इसके अलावा यदि हम ताइवान के पुरुषों के हस्तमैथुन की बात करें तो यहाँ 94 प्रतिशत पुरुष हस्तमैथुन करते है। आपको यह एक बहुत बड़ी संख्या की तरह लग सकता है लेकिन यह सच है।

जापान के पुरुष

जापान के पुरुष में भी मास्टरबेट करने के मामले में पीछे नही हैं जापान के 96 प्रतिशत पुरुष मास्टरबेट करते हैं, जो कि बहुत अधिक है। TENGA के आंकड़ों के अनुसार, पुरुष और महिला हस्तमैथुन स्तरों के बीच सबसे अधिक अंतर एशियाई देशों में होती हैं।

दक्षिण कोरिया के पुरुष

जापान के बाद हस्तमैथुन में दक्षिण कोरिया के पुरुष का नंबर आता हैं। यहाँ के पुरुष मास्टरबेट की बात करे तो दक्षिण कोरिया में 96 प्रतिशत पुरुष हस्तमैथुन करते हैं।

चीन के पुरुष

यदि हम चीन के पुरुष हस्तमैथुन के आंकड़े देखें तो यहाँ चीन में केवल 80 प्रतिशत पुरुष हस्तमैथुन करते है जो कि अन्य ऊपर दिए गए पुरुषों की अपेक्षा काफी कम हैं।

भारत के पुरुष

भारतीय पुरुषों की बात करें तो भारत में 70 प्रतिशत पुरुष हस्तमैथुन करते हैं। इसके अलावा 23.4 प्रतिशत पुरुष एक सप्ताह में 3-4 बार हस्तमैथुन करते हैं। भारत में औसतन केवल 27 % पुरुष ही हफ्ते में पांच बार हस्तमैथुन करते हैं जबकि पूरी दुनिया का औसत 41% है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment