राजस्थान सियासत: बागी विधायकों ने पार्टी हाईकमान से मांगी माफ़ी? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

राजस्थान सियासत: बागी विधायकों ने पार्टी हाईकमान से मांगी माफ़ी?

राजस्थान में करीब एक महीने से जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस एक महीने में सरकार गिराने से लेकर सरकार बचाने तक के सभी किरदार सामने आ चुके हैं और अपनी-अपनी भूमिका निभा चुके हैं। हालंकि इतना कुछ होने के बावजूद अभी तक इस सियासी संकट को कोई हल नहीं निकला है। पार्टी से बगावत कर रहे सचिन पायलट खेमे की तरफ से अभी तक कोई ज्यादा प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस बीच अब एक बड़ी खबर आ रही है कि बागी विधायकों ने दिल्ली हाईकमान को संदेश भेजा है कि वह पार्टी से बाहर नहीं जाना चाहते, लेकिन राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलना चाहिए।

बागी विधायकों ने पार्टी हाईकमान से मांग की है कि अगर सीएम के लिए अशोक गहलोत और सचिन पायलट के सिवा किसी तीसरे इंसान पर विचार किया जाता है, तो वह सभी पार्टी के साथ हैं। हालांकि इस मैसेज में कितनी सच्चाई है पता नहीं क्योंकि अभी तक किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की। कांग्रेस महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने इस बात से इनकार करते हुए कहा कि न तो बागी विधायक आलाकमान से मिले और न ही कोई मैसेज आया है।

वापसी के लिए कोई शर्त नहीं होती 

उन्होंने स्पष्ट कहा कि पार्टी में वापसी के लिए कोई शर्तें नहीं होती और सबसे पहले तो बागी विधायकों को आलाकमान से माफी मांगनी चाहिए। इधर विधायक हेमाराम चौधरी, रमेश मीणा और विश्वेंद्र सिंह सोशल मीडिया पर भी अपना रुख स्पष्ट कर चुके हैं कि इनकी नाराजगी पार्टी से नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment