सुशांत के गले पर गहरा निशान, कहां गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट? वकील विकास सिंह ने उठाए कई सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

सुशांत के गले पर गहरा निशान, कहां गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट? वकील विकास सिंह ने उठाए कई सवाल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत की गुत्थी अब सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी जांच के दौरान सुलझाएंगे। चूंकि सुशांत केस में जिस तरीके से मुंबई पुलिस ने ढिलाई बरती है, उसे देख अब सीबीआई को किसी पर भी भरोषा नहीं है, इसलिए जांच की पूरी कमान सुप्रीम कोर्ट से आदेश मिलने के बाद सीबीआई की स्पेशल टीम ने अपने हाथों में ले ली है। बता दें कि इस पूरे मामले पर सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना स्थिति राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके पूरे परिवार के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी, पिता केके सिंह की तहरीर पर बिहार पुलिस एक्शन में आते हुए इस केस की जांच में जुट गई थी, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने अपना क्षेत्रीय मामला बताते हुए बिहार पुलिस को जांच नहीं करनी दी। जिसके बाद सीबीआई जांच का विषय दो हफ्तों तक सर्वोच्च न्यायालय में चला। हालांकि दोनो पक्षों की तरफ से दी गई दलील पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए इस केस को सीबीआई के हाथों सौंप दिया। बताया जा रहा है कि गुरुवार को सीबीआई की स्पेशल टीम दिल्ली से मुंबई भी रवाना हो चुकी है, जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

वहीं इस बीच सुशांत के पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए बड़ा खुलासा किया है। विकास सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह की मौत को आत्महत्या घोषित करने का प्रयास किया गया, लेकिन सच्चाई यह है कि उसकी हत्या हुई है। अगर हत्या नहीं है तो उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट कहां है? क्यों महाराष्ट्र सरकार अपराधियों को बचाने में जुटी हुई है?  विकास सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत में खुलासा करते हुए कहा कि जल्द ही इस केस में बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है। मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है, हमें देश की न्यायपालिका पर भरोषा है। जरूर सुशांत को इंसाफ मिलकर रहेगा।

विकास सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में किसी भी अस्पष्टता का कोई मौका नहीं छोड़ा है, अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में बाधा डालने के बारे में सोच भी नहीं सकती है। दरअसल सुशांत केस जबसे सुर्खियों में आया है, मुंबई पुलिस और रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के संघीन आरोप लग चुके हैं, चूंकि सुशांत के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा बहुत होनहार था, वह ऐसे कायरों की तरह सुसाइड नहीं कर सकता। और सुसाइड करने की कोई वजह ही नहीं थी, क्योंकि उसके पास घर, गाड़ी, अच्छा खासा बैंक बैलेंस सब कुछ तो था ही, फिर अचानक से कोई सुसाइड क्यों करेगा? बहरहाल इस केस का पूरा सच तो अब सीबीआई ही सबके सामने ला सकती है, क्या ये आत्महत्या थी या हत्या?.

वहीं सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने इंटरव्यू में इशारों-इशारों में अपनी बातों को बेबाकी से कहा कि सुशांत की मौत को जिस तरीके से मुंबई पुलिस ने आत्महत्या घोषित करने की कोशिश की थी। ऐसा लग रहा है कि मुंबई पुलिस भी इस पूरे घटनाक्रम में लिप्त है?. विकास सिंह ने कहा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट विस्तार से क्यों नहीं दी गई, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। सुशांत के चेहरे पर चोट का निशान कहां से आया?. इसका रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं है। यानि कि

इस पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की गई, लेकिन अब ऐसा संभव नहीं है सीबीआई इस केस की बारिकी से जांच करेगी और हमें उम्मीद है कि सुशांत के परिजनों को इंसाफ मिलकर रहेगा। इसके साथ ही विकास सिंह ने कहा सुशांत केस में जो भी दोषी हो उनपर  कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment