तारक मेहता को मिली अपनी नई अंजली, इस पॉपुलर एक्टर ने नेहा मेहता को किया रिप्लेस

tarak 2

टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीरियल से जुड़े कलाकार एक-एक करके बाहर हो रहे है। जिसमें अब एक्ट्रेस नेहा मेहता का नाम भी शामिल हो गया है। नेहा मेहता सालों से इस सीरियल में अंजली का किरदार निभा रही थी दावा किया गया है

anjali
कि कोरोना वायरस की वजह से एक्टर्स ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया। लेकिन अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम को नई अंजली मिल गई है। एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने नेहा मेहता को शो में रिप्लेस किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजली का किरदार निभाने वाली है। एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के मुताबिक, नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है।
anjali
इसकी वजह तो सामने नहीं आ है लेकिन नेहा मेहता के बाद सुनैना फौजदार अब नई अंजली के रूप में नजर आएगी।

बता दे कि 23 अगस्त से सुनैना शूटिंग को शुरू करने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुकी है।
anjali
जिसमें संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, बेलन वाली बहू जैसे सीरियल शामिल है। इसके अलावा सुनैना कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments