हैवानियत की हदें पार, लिफ्ट के बहाने इतने लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, दो होटलों में दिया अंजाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

हैवानियत की हदें पार, लिफ्ट के बहाने इतने लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, दो होटलों में दिया अंजाम

 

gang-rape

एक बार फिर हैवानियत को तार-तार कर एक महिला से गैंगरेप किया गया। ये सनसनीखेज मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का है जहां एक 32 साल की महिला के साथ 7 लोगों ने मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। कहा जा रहा है कि आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को होटल ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और शुक्रवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। इस मामले में होटल मालिक पर भी तलवार लटकी है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के बयान के मुताबिक, वह हिमाचल प्रदेश के बनोई इलाके के एक बस स्टेशन पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी वहां से गुजर रहे 7 लोगों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया और उसे सलोल क्षेत्र के एक फॉर्म में ले गए जहां उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। वैहशी यहां भी नहीं रुके तो उन्होंने फिर पीड़िता को दूसरे होटल ले गए जहां फिर से उसके साथ हैवानियत की गई।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के साथ दो जगह ले जाकर गैंगरेप किया गया। फिलहाल सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताठ की जा रही है और आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, महिला का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है, बस रिपोर्ट के आने का इंतजाार है। जानकारी के अनुसार, महिला के तीन बच्चे हैं और वह पिछले पांच सालों से पति से अलग रह रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment