क्या लापता हैं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

क्या लापता हैं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं, सुशांत के पिता ने उन्‍हें बेटे की आत्‍महत्‍या का आरोपी माना है । उधर मामले की छानबीन कर रही बिहार पुलिस रिया का बयान तक नहीं ले पा रही है । पुलिस का कहना है कि रिया उनके साथ कॉप्‍रेट नहीं कर रही है, अब तब उन्‍होने बिहार पुलिस को बयान दर्ज नहीं कराए है, बिहार से आई पुलिस टीम ने उनका बयान लेने की कोशिश की लेकिन वो घर पर नहीं मिली । बिहार टीम का कहना है कि रिया अपने लापता हैं । हालांकि पूरे मामले में मुंबई पुलिस का कुछ और ही कहना है ।

रिया को लेकर मुंबई पुलिस का बयान
बिहार पुलिस टीम जहां रिया के लापता होने की बात कह रही है वहीं मुंबई पुलिस का मानना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं । वो इस मामले Rhea5में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं । मुंबई पुलिस के मुताबिक जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है वे उपस्थित हुई हैं । मुंबई पुलिस ने बताया है कि रिया का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया गया है । पुलिस के मुताबिक रिया को बिहार पुलिस द्वारा कोई भी नोटिस नहीं मिला है ।

वीडियो जारी किया था
कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने ऊपर लग रहे इल्जाम को लेकर भावुक नजर आईं । उन्होंने सत्यमेव जयते का नारा लगाते हुए कहा कि वे निर्दोष हैं और सत्य की जीत जरूर होगी । रिया का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था । रिया ने ये भी बताया था कि उन्‍हें लगातार धमकियां मिल रही हैं, उन्‍हें रेप और डेथ थ्रेट मिल रहे हैं । जिसकी शिकायत उन्‍होने की है । रिया ने सुशांत के रिश्‍तेदारों पर भी दबाव बनाने के आरोप लगाए थे ।

बिहार पुलिस करना चाहती है पूछताछ
वहीं बिहार पुलिस का कहना है कि उनका रिया चक्रवर्ती से मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पा रहा है । इतना ही नहीं बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही थी, हालांकि मुंबई पुलिस के दावे के बाद अब आगे क्‍या कदम उठाएगी बिहार पुलिस ये देखना होगा । बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं, जिसके कारण उनसे पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार कर दी गई है । रिया से जैसे ही संपर्क होगा उनका बयान लिया जाएगा ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment