लड़कियों के साथ होटल में रंगेहाथ पकड़े गए थे क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, फिर बहन से की शादी और फिर.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 August 2020

लड़कियों के साथ होटल में रंगेहाथ पकड़े गए थे क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, फिर बहन से की शादी और फिर..

 

Shahid Afridi Wedding Story: लॉकडाउन के दौरान भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपनी हरकतों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. क्रिकेट में वो जितने अपने अच्छे खेल प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, उतने ही वो अपने उल्टे-सीधे कारनामों को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने भारत के पीएम मोदी और सेना पर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद ससोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया गया था. इसके साथ ही कई जानी-मानी हस्तियों ने भी अफरीदी को जमकर फटकार लगाई थी. लेकिन खेल के शरूआती दिनों में अफरीदी के खेल के अलावा कई ऐसे कारनामें रहे जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी भी महसूस करनी पड़ी. एक दौर था जब अफरीदी सेक्स स्कैंडल में भी फंसे थे. यही वजह थी कि जल्दी में उनके घरवालों ने उनकी शादी भी करी दी थी.(Shahid Afridi Wedding Story)

Shahid Afridi Wedding Story

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद अफरीदी ने खुद अपनी हरकतों को लेकर कई खुलासे किए थे. इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया था कि उन्होंने खुद पिता से जाकर अपनी शादी कराने की बात कही थी. हालांकि इस दौरान उन्होंने इसके पीछे की वजह नहीं बताई थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस समय अफरीदी कराची में एक होटल में लड़की के साथ पकड़े गए थे. इसी वजह से साल 2000 में उन्हें आईसीसी नॉकआउट ट्रॉफी से भी निकाल दिया गया था.

क्या थी अफरीदी की शादी की स्टोरी (Shahid Afridi Wedding Story)

आपको बता दें कि इंटरव्यू में अफरीदी ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि, एक दिन पिता जी छत पर थे, उस दौरान उन्होंने मुझे बुलवाया, क्योंकि मैंने उनसे शादी कराने की बात कही थी.इसी सिलसिले में पिता ने मुझसे शादी की बात की तो मैनें कहा कि आपने मेरी शादी का डिसिजन लेकर बहुत अच्छा किया है. इसके बाद मैंने उनसे पूछा कि आखिर लड़की कौन है.

Shahid Afridi Wedding Story

पहली बार में पसंद नहीं थी पत्नी की तस्वीर

पिता जी ने जब लड़की दिखाई तो मुझे पसंद नहीं आई. इसके बाद मैंने पिता जी से ये भी कहा आप मेरा निकाह किससे करवा रहे हैं. फिर मैनें लड़की की बिना मेकअप वाली फोटो मंगवाने के लिए कहा और जब मैनें वो फोटो देखी तो मुझे पहले वाली से ठीक लगी.उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि क्रिकेट में उनकी पत्नी की कुछ खास दिलचस्पी नहीं है. फोटो के बाद पहली दफा आमने-सामने मैनें अपनी पत्नी को सुहागरात वाले दिन देखा था.(Shahid Afridi Wedding Story)

और पढ़े: इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह, कहा हम सिर्फ…

अफरीदी के सेक्स स्कैंडल से जुड़ी पूरी कहानी

गौरतलब है कि वर्ष 2000 में जब पाकिस्तान की क्रिकेट टीम सिंगापुर ट्राइ सीरीज को खेलने जा रही थी. उस दौरान सिंगापुर जाने से पहले ही पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी होटल में लड़कियों के साथ खुलेआम पकड़े गए थे. इनमें से एक खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी थे, साथ ही अतीक उज जमान और हसन राजा का नाम भी इसमें शामिल था.सिंगापुर ट्राई सीरीज के बाद जब अफरीदी पीसीबी के सामने हाजिर किए गए तो उन्हें आसीसी नॉकआउट ट्रॉफी से निकाल दिया गया था. (Shahid Afridi Wedding Story)

Shahid Afridi Wedding Story

किससे हुई थी शाहिद की शादी

स्कैंडल में पकड़े जाने के बाद अफरीदी की खबर आग की तरह मीडिया में फैल गई. इसके बाद जब आईसीसी नॉकआउट ट्रॉफी से बाहर कर दिए गए तो ये खबर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई.बता दें कि कोलकाता के एक अखबार को अफरीदी ने जब इंटरव्यू दिया तो था उसमें उन्होंने बताया था कि, जब घरवालों को उनके आसीसी नॉकआउट ट्रॉफी से बाहर होने वाली खबर पता चली थी तो उन्हें हर रोज इसके लिए माता-पिता की तरफ से ताने और फटकार मिलते थे. इस घटना के कुछ समय बाद ही परिवार वालों ने उनकी शादी ममेरी बहन नादिया से करा दी, जिनसे उन्हें चार बेटियां है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment