कुत्तों की तरह रहता है ये आदमी, दोस्तों को देखकर भौंकने भी लगता है, जानिए क्यों

काज जेम्स

इंसान अक्सर गुस्से में दूसरों को बोल देता है, ‘ये तो कुत्तों वाली जिंदगी है भई’…. लेकिन आज हम आपको असल जिंदगी के एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने इंसान होने के बावजूद ‘कुत्तों वाली जिंदगी’ अपनाई है। जी हां, इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर में रहने वाले इस शख्स का नाम है ‘काज जेम्स’, जिसकी उम्र 37 साल है। काज खुद को एक इंसानी पपी (कुत्ते का बच्चा) समझता है।

इसकी हरकतें भी कुछ ऐसी है, ये इंसानों की तरह डाइनिंग टेबर पर प्लेट में खाना नहीं खाता। बल्कि ये कुत्तों की तरह बाउल में बिस्कुट खाता है। यही नहीं… दोस्तों और परिवारवालों को देखकर भौंकना भी शुरू कर देता है।

इतना ही काफी नहीं था, बल्कि काज ने एक पूरा कुत्ता बनने के लिए एक खासतौर पर एक डॉगी कॉस्ट्यूम भी बनवाई है, जिसे वह हर वक्त पहनकर घूमता-फिरता है। आपको सुनकर हैरानी होगी कि इसकी ये कॉस्ट्यूम 1 लाख 80 हजार रूपये की है।

dog costume

हालांकि, काज अपना काम भी करता है, उनका मैनचेस्टर में एक स्टोर है जिसे वह खुद चलाते हैं। लेकिन काम के दौरान भी उनका यह रूप होता है और वह अपने ग्राहकों को दांतो से समान उठाकर देते हैं।
गौरतलब है कि काज एक किताब भी लिख चुके हैं, इस किताब का नाम है ‘हाउ टू ट्रेन अ ह्यूमन पप’।
काज का कहना है कि वह कभी भी एक इंसान की तरह महसूस नहीं करते उन्हें लगता है वो एक ह्यूमन डॉग ही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments