अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को मिली बम से उड़ानें की धमकी, सतर्क हुई सुरक्षा एजेंसियां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को मिली बम से उड़ानें की धमकी, सतर्क हुई सुरक्षा एजेंसियां

आए दिन आतंकी खतरों के साये में रह रहे भारत को एक बार फिर आतंकी धमाके का अंदेशा हो रहा है। इस बार अंबाला एयरफोर्स के अधिकारियों को अंबाला एयरफ़ोर्स स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है। पत्र में साफ़ तौर पर लिखा है की इस साजिश में कुल 15 लोग शामिल हैं। पत्र ने साजिश का मास्टर माइंड जालंधर रामामंडी के रहनेवाले राजेश वैश्य को बताया है, जिसका मोबाइल नंबर भी दिया गया है, हालंकि जब सुरक्षा एजेंसियों ने यह नंबर मिलाया तो वह स्वीच ऑफ़ बता रहा है।

आपको बता दें की इसके पहले भी सुरक्षा एजेंसियों को ख़ुफ़िया तौर पर जानकारी हासिल हुई थी जिसके मुताबिक आतंकी ,5, 17, 21, 25 और 29 अगस्त को दिल्ली और अयोध्या में धमाका करने वाले थे, जिसे देखते हुए इस जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द कर दी गयी थी। चूँकि अयोध्या में पांच अगस्त को राममन्दिर का भूमि पूजन था और पीएम मोदी खुद इस पूजन में शिरकत करने आए थे इसलिए यहां की सुरक्षा एकदम टाइट थी।

पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी शामिल हैं 

इस बार सुरक्षा एजेंसी को जिसने पत्र भेजा है, उसने अपना नामा जासूस मोनिका बताया है। पत्र में लिखा है कि इस काम के लिए पाकिस्तान से 25 करोड़ रुपये भेजे जा चुके हैं। पत्र में शुभम नाम के एक आतंकवादी का जिक्र है जो विलासपुर का रहने वाला है। पत्र ने बताया गया है कि शुभम की कपड़े की दुकान है। पत्र में शुभम का मोबाइल नंबर भी है। पत्र भेजने वालेने लिखा है कि यह लेटर मैं यह सीआरपीएफ, आईटीबीपी, सीआईएसएफ को भी भेज रही हूं, क्योंकि अंबाला स्टेशन उड़ाने की सजिश में कुछ पुलिस के बड़े अधिकारी भी शामिल हैं, जिन्होंने मुझे पकड़ लिया था और मैं किसी तरह से खुद को बचाते हुए वहां से भाग आई। पत्र में कहा गया है अभी इतना ही पता है। आगे बाकी और लोगों के बारे में पता चला तो बता दूंगी।

मामले की जांच शुरू

पत्र ने लिखा है अपने देश को बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे सकती हूं। प्लीज सर आपसे विनती की आप इन सब को पकड़ लो, नहीं तो बम लगा देंगे, जय हिंद सर जय भारत। इस बारे में एसपी अंबाला अभिषेक जोरवाल का कहना है कि एयरफोर्स स्टेशन को उड़ाने को जो पत्र भेजा गया है। वह धमकी भरा नहीं है बल्कि यह किसी की शरारत है।उन्होंने कहा पत्र ने मोबाइल नंबर दिए गये हैं वह किसी न किसी दुकानदार के हैं। इनमें से एक व्यक्ति यमुनानगर में दुकान चलाता है। फिर भी अपने स्तर से कोई कोताही नहीं बरतेंगे और मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment