बहन से मिलने इटावा पहुंचे तेज प्रताप ने किया लायन सफारी का भ्रमण, दिया ऐसा रिएक्शन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

बहन से मिलने इटावा पहुंचे तेज प्रताप ने किया लायन सफारी का भ्रमण, दिया ऐसा रिएक्शन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव और अपने रिश्तेदार और राजद नेता तेज प्रताप के साथ इटावा पहुंचे और वहां के लायन सफारी का भ्रमण किया। इसके बाद दोनों नेताओं ने इसकी फोटो अपने-अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ ही एक पोस्ट भी लिखी-उन्होंने लिखा “हम दोनों ने इस मुलाकात में देश के हालात पर चर्चा की।” हालंकि कई यूजर्स ने री-ट्वीट करते हुए लिखा-“फोटो देख कर तो ऐसा नहीं लग रहा की गंभीर मुद्दों पर चर्चा हुई होगी।”

आपको बता दें कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के भतीजे तेज प्रताप सिंह यादव की शादी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी के साथ हुई है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी बहन से मिलने सैफई आए हुए थे। यहीं से दोनों इटावा लायन सफारी देखने पहुंचे थे।

अखिलेश ने कराया था लायन सफारी का निर्माण 

राजद नेता ने अखिलेश के साथ लायन सफारी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ट्वीट किया, “अखिलेश सरकार में निर्मित किए गए इटावा सफारी पार्क का दीदार उनके साथ, विकास की नई बयार थी जब उत्तर प्रदेश में इनकी सरकार थी।” बता दें कि इटावा में लायन सफारी का निर्माण अखिलेश सरकार ने करवाया था। लायन सफारी में गुजरात के गिर नेशनल पार्क से भी शेर लाए गए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment