बिग बी ने अपने पोस्ट में लिखी ये बात, फैंस बोले- सर आपने एकदम सही कहा

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहते हैं और वो काफी समय सोशल मीडिया को देते हैं। यही वजह है कि अमिताभ की सोशल मीडिया पर भी दमदार फैन फॉलोइंग है। अमिताभ बच्चन अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर कभी हंसी मजाक तो कभी मीनिंगफुल पोस्ट साझा करते ही रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो के साथ जिंदगी और अनुभव से जुड़ी एक बात लिखी है। उनकी इस पोस्ट की सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रंशसा कर रहे हैं।

इस तस्वीर में अमिताभ दूसरी तरफ देखते हुए कुछ सोचते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ बिग बी ने कैप्शन लिखा- ‘फितरत किसी ना आजमाया कर ऐ जिंदगी, हर शख्स अपनी हद में लाजवाब होता है।’

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को कुछ ही समय में 3 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स भी मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- बहुत सही कहा। अन्य यूजर ने लिखा- बहुत अच्छी लाइन सर। एक यूजर ने लिखा- सर बहुत सही, भूत वर्तमान और भविष्य।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी की फिल्म ‘ब्रहास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ में दिखेंगे। इसके पहले अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था। बिग बी के साथ आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म में अहम भूमिका में थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments