यूजर के कमेंट से अमिताभ बच्चन का चढ़ा पारा, बोले- ज्यादा नहीं बोलना चाहिए - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

यूजर के कमेंट से अमिताभ बच्चन का चढ़ा पारा, बोले- ज्यादा नहीं बोलना चाहिए

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन फिल्मों पर तो जादू चलाते ही हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्ट रहने का तरीका भी बखूबी जानते हैं। अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए वीडियो, तस्वीरें और पुराने किस्सें शेयर करते रहते हैं। अमिताभ के इन वीडियोज, तस्वीरें और किस्सों को लाखों फैंस पसंद करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो ट्रोलिंग करने से बाज नहीं आते हैं। हालांकि अमिताभ कभी कभार तो इन सबको इग्नोर कर देते हैं लेकिन जब उनके सहन से बाहर हो जाता है तो वह ट्रोलर्स को लताड़ लगाए बिना नहीं रह पाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब अमिताभ के एक पोस्ट पर यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

पिछले 20 दिनों से अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से पीड़ित थें जिसे मात देकर वह घर लौट आए हैं। उनके सही सलामत ठीक होने पर अमूल कंपनी ने एक पोस्टर केल जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी जिसे अमिताभ ने शेयर करते हुए उन्हें थैंक्यू कहा। अमिताभ ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सालों से अमूल ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को अमूल्य बना दिया मुझे।’

अमिताभ के इस पोस्ट को कई लोग पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूजर ने अमिताभ के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे, तय रकम ली होगी। साल दर साल बढ़ी होगी।’ यूजर के इस कमेंट पर अमिताभ का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने उसे जवाब देते हुए कहा कि जब सच न पता हो तो उस पर नहीं बोलना चाहिए।

अमिताभ बच्चन ने उस यूजर पर वार करते हुए कहा, ‘बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां। जब सच न मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment