अगर बिस्तर पर बनना चाहते हो शक्तिमान तो पिए ये जूस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

अगर बिस्तर पर बनना चाहते हो शक्तिमान तो पिए ये जूस

शादी के बाद अक्सर पुरुष अपनी महिला साथी से दूर भागने लगते हैं। जब भी महिला साथी अपने पार्टनर के पास जाती है तो वे उन्हें दूरी बनाने का बहाने ढूढ़ने लगते है। उनकी सेक्स लाइफ पहले की तरह रोमांटिक और रोमांचक नहीं रह जाती। कई उपाय अपनाने के बाद भी कई पुरुष अपनी महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पाते। लिहाजा उनकी लाइफ में परेशानियां शुरू हो जाती हैं। कई पुरुष अपने बढ़ते वजन के कारण भी इसी परेशानी से जूझते हैं। अगर आप भी इसी तरह की परेशानी का सामना कर रहे हैं, और अपनी महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पा रहे तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी सेक्स लाइफ को पहले की एन्जॉय कर पाएंगे।

अगर आप बढ़ते वजन से परेशान हैं और आपकी लाइफ में परेशानियां उत्पन्न होने लगी हैं। आपकी महिला साथी आपसे सतुष्ट नहीं हो पाती तब आपको यह नुस्खा जरूर अपनाना चाहिए। एक गिलास गुनगुने पानी में शहद और नींबू डाल कर रोजाना पिएं। यह बिना किसी नुकसान के तेजी से आपका वजन कम करने में काफी कारगर है। मोटापा कम होने से आपकी शक्ति बढ़ेगी और आपकी महिला साथी भी आपसे खुश रहेगी।

इसके अलावा यौन संबंधी परेशानियों के लिए अनार का जूस बहुत लाभदायक होता है। दरअसल पुरुषों को लो लिबिडो और इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसी समस्या होती है जिससे उनकी सेक्स क्षमता घट जाती है। अनार का जूस इन दोनों ही समस्यों से निजात दिलाता है। और आप पहले की तरह अपनी लाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि अनार का जूस किस तरह से बढ़ता है आपकी क्षमता।

Pomegranate juice

लिबिडो में बढ़ोतरी

यह बात इडेनवर्ग के क्वीन मार्गारेट यूनिवर्सिटी के एक शोध में सामने आई कि, पुरुषों और महिलाओं दोनों में संभोग के प्रति इच्छा जगाने में अनार का जूस बेहद कारगर होता है। इस अध्ययन में खुलासा हुआ कि रोजाना एक गिलास अनार का जूस पीने से शरीर में टेस्टास्टरोन हार्मोन कार्य शुरू कर देता है। यह हार्मोन लिबिडो को बढ़ाता है। लिबिडो का स्तर ही आपकी यौन इच्छा को बढ़ाता है।

स्पर्म काउंट में वृद्धि

इसके अलावा क्लिनिकल न्यूट्रिशन की साल 2008 में प्रकाशित की गई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि, रोजाना सुबह अनार का एक गिलास जूस पीने से पुरुषों के स्पर्म काउंट में तेजी से वृद्धि होती है। इतना ही नहीं यह स्पर्म गुणवत्ता को भी बढ़ाता है। इस अध्ययन में इस बात का भी खुलासा हुआ कि अनार का जूस स्पर्म की गतिशीलता और घनत्व को भी बढ़ाता है। यह आपके शरीर में स्पर्म का उत्पादन बढ़ाता है।

इरेक्टाइल डिसफंक्शन से मुक्ति

अनार का जूस पीने से बंधत्व का आसार कम होता है। यह बात साल 2007 में इंटरनल जर्नल ऑफ इंपोटेंस के एक शोध में सामने आई थी। इस अध्ययन में खुलासा हुआ कि प्रतिदिन अनार का जूस पीने से इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या का अंत होता है और सेक्स लाइफ बेहतर बनती है। अध्ययन में कहा कि अनार के जूस में नाइट्रेट पाया जाता है जो पुरुषों के प्राइवेट पार्ट का रक्त संचार बढ़ाता है। लेकिन अगर आप इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए किसी तरह की दवा का सेवन कर रहे हैं तो चिकित्सकीय परामर्श के बाद ही जूस का सेवन करें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment