रेखा के पति एक्टर विनोद मेहरा की बेटी ने बोल्ड फिल्मों में किया काम, देखें तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 August 2020

रेखा के पति एक्टर विनोद मेहरा की बेटी ने बोल्ड फिल्मों में किया काम, देखें तस्वीरें

 

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज भी अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में रहती है। वह बेशक फिल्मों से दूर है लेकिन एक्ट्रेस कई इवेंट्स और पार्टी में नजर आती है। जहां पर रेखा हमेशा ही अपने हुश्न का जलवा दिखाती है लेकिन ये भी सच है कि रेखा जितना अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में रही है। उतनी ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में रहती है। एक्ट्रेस का नाम अब तक बॉलीवुड के कई एक्टर के साथ जुड़ चुका है। अमिताभ बच्चन और रेखा की लवस्टोरी के किस्से तो सबने सुने है लेकिन एक्टर विनोद मेहरा और रेखा का भी खास रिश्ता रह चुका है और अब विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा दिया है।

दरअसल कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रेखा ने विनोद मेहरा से गुपचुप शादी रचाई थी लेकिन रेखा और विनोद मेहरा के इस रिश्तो के एक्टर की मां ने मंजूरी नहीं दी। जिस वजह से परिवार में काफी तनाव शुरू हो गया। इसी वजह विनोद मेहरा और रेखा अलग हो गए।
vinod
लेकिन रेखा के अलावा विनोद मेहरा ने तीन शादियां की थी। सानिया विनोद मेहरा की तीसरी पत्नी किरण की बेटी है। हालांकि विनोद मेहरा के निधन के बाद सानिया की जिम्मेदारी उसके नाना-नानी ने उठाई। बचपन से ही वह नाना-नानी के पास रह रही थी लेकिन 17 साल की होने के बाद सानिया मुंबई आ गई है और बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सानिया में मुंबई में अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट एक्टर प्रीपेयर्स से 3 महीने का कोर्स किया। इसके बाद सानिया मेहरा ने फिल्म ‘विक्टोरिया नं 203’ से बॉलीवुड में कदम रखा। vinod-mehra-facts-6_20181056807 अब तक सानिया चार फिल्मों में काम किया है लेकिन एक्ट्रेस को ‘रागिनी एमएमएस 2’ में फैंस ने नोटिस किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment