अमिताभ और रेखा के इस लव सीन को देखकर प्रीमियर पर रोने लगी थीं जया बच्चन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 August 2020

अमिताभ और रेखा के इस लव सीन को देखकर प्रीमियर पर रोने लगी थीं जया बच्चन

हिंदी सिनेमा जगत के इतिहास में कुछ जोड़ियां ऐसी बी रही जो ऑन स्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी चार्च में रहीं हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अपने  जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा की लव स्टोरी सबसे मशहूर है। इनकी प्रेम कहानी के आगे सारी प्रेम कहानियां फीकी पड़ जाती हैं। लेकिन इनके बीच किसी तीसरे की इंट्री हो चुकी थी। वह कोई और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन थी। अमिताभ बच्चन और जया की शादी के बाद रेखा को लोग अमिताभ की दूसरी पत्नी के रूप में देखने लगा था। बॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा जहां अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते पर खुल कर बात करती थी वहीं अमिताभ बच्चन इस रिश्ते पर हमेशा चुप्पी शाधे रहते थे, और अगर कभी कुछ कहते भी थे तो रेखा का नाम लिए बिना इसे अफवाह करार देते थे।

रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके और अमिताभ बच्चन के अलग होने की वजह जया बच्चन हैं। इस दौरान रेखा ने कहा कि फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ की शूटिंग के वक्त कैसे अमिताभ और उनके एक लव सीन ने जया को रोने पर मजबूर कर दिया था। अमिताभ ने जया की वजह से मुझसे दूरी बनाई”। इतना ही नहीं इस दौरान रेखा ने बताया कि “बच्चन फैमिली फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ के ट्राइल शो के लिए प्रोजेक्टर रुम में बैठी थी, जहां जया सबसे आगे वाली लाइन में बैठी थी और अमिताभ और उनके माता-पिता जया के पीछे पिछली लाइन में बैठे थे। हम सभी जया को ठीक से देख पा रहे थे और तभी फिल्म में हमारे लव सीन के दौरान मैं साफ देख पा रही थी कि जया की आंखों से आंसू बह रहे थे।

रेखा ने कहा, फिर इस ट्रायल शो के एक हफ्ते के बाद मुझे सुनने में आया कि अमिताभ ने प्रोड्यूसर से बात करके कहा है कि वो अब मेरे साथ कभी काम नहीं करना चाहते। ये बात मुझे लोगों से पता चली, लेकिन उसने इस बारे में मुझसे एक शब्द भी नहीं कहा। जब मैंने इस बारे में उससे पूछने की कोशिश की तो मुझे जवाब मिला कि मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है”। वहीं दूसरी तरफ खबरों की माने तो एक बार जया ने अमिताभ की गैरहाजिरी में रेखा को घर पर डिनर के लिए बुलाया जहां जया ने साफ तौर पर कहा कि वो कभी भी अमिताभ को नहीं छोड़ेंगी, जिसके बाद रेखा ने इस रिश्ते को लेकर अपने कदम हमेशा-हमेशा के लिए पीछे हटा लिए थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment