सारा-सुशांत की लव स्टोरी सुन कंगना रनौत को याद आए ऋतिक रोशन, यूजर्स बोले- कितना गिरोगी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

सारा-सुशांत की लव स्टोरी सुन कंगना रनौत को याद आए ऋतिक रोशन, यूजर्स बोले- कितना गिरोगी

Kangana Ranaut Hrithik Roshan

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनसे जुड़े सारे किस्सें खुली किताब की तरह धीरे-धीरे सामने आ रही है। हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) से संबंधित बात सामने आई है, जहां ये खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह और सारा अली खान रिलेशनशिप में थें। हालांकि, ये रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक मुकम्मल नहीं रह पाया। इस बात का खुलासा सुशांत के फ्लैटमेट सैम्युअल हाओकिप किया है। सैम्युअल ने दोनों के रिश्तों के टूटने के पीछे वजह का भी जिक्र किया। सैम्युअल के इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर सारा और सुशांत के रिश्तों पर चर्चा हो रही है। वहीं, दूसरी ओर, सारा और सुशांत के बीच प्यार देख एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की याद आ गई।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं भरोसा करती हूं कि सारा ने उसे प्यार किया होगा, वह (सुशांत) पागल नहीं था जो ऐसी लड़की से प्यार करता, जिसका स्नेह वास्तविक नहीं था लेकिन वह कहीं न कहीं प्रेशर में रही होगी जो कुछ भी मैंने ऋतिक रोशन के साथ साझा किया, वह उस बिंदु पर वास्तविक था, मुझे अभी भी इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। लेकिन अचानक वह इतना शत्रुतापूर्ण क्यों हो गया, यह अभी भी मेरे लिए एक रहस्य है।

हालांकि, कंगना का ऋतिक रोशन को याद करना कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और इस बात पर कंगना को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा, हर मामले में अपना टॉपिक जोड़ देती है। एक यूजर ने तो लिखा, और कितना गिरोगी देशभक्त। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से कंगना रनौत काफी सुर्खियों में हैं। वह इंडस्ट्री के कई स्टार्स को बेबाक तरीके से निशाना साध रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment