दीपिका त्रिपाठी ने अपनी जवानी खेसारी लाल यादव के सामने किया सरेंडर, वीडियो हुआ वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 August 2020

दीपिका त्रिपाठी ने अपनी जवानी खेसारी लाल यादव के सामने किया सरेंडर, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी के Super Star Singer एंड Actor Khesari Lal Yadav को दे दी Actress Deepika Tripathi ने अपनी जवानी का सरेंडर। साथ ही उन्होंने Khesari Lal Yadav को अपनी नई जवानिके बारे में बताते हुए कहती है कि नया जमीन है कर ला ना Use हो ।जी हाँ ये बात बिलकुल सच है बस इसमें फर्क इतना है की इन्होने ऐसा केवल अपने एक गाने में किया है जो आजकल बहुत ही तेजी से Viral हो रहा है। हालाँकि इस गाने को एक साल पहले ही Yashi Films के Youtube Channel पर Release किया गया था लेकिन आज भी इसका प्रचलन काफी तेज है और हर कोई इस Lockdown और Unlock में इसका मजा लेते नजर आ रहे है और आज भी लोगो ने इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे है जितना Release के समय पर दिया था। इस गाने का वीडियो इतना Attractive है की एक बार देखने से मन नहीं मानता है और लोग दुबारा सुनने को मजबूर हो रहे है।

अब आपलोग ये सोच रहे होंगे की ऐसा कौन सा गाना है जिसका क्रेज़ आज भी लोगो में है तो हम आपको बता दे की वो गाना है ”Jawaani Ba Surrendra ” , जिसमें दोनों की Romantic जोड़ी लोगो को अपनिनोर आकर्षित कर रही है ।गाने में Khesari Lal Yadav और Deepika Tripathi जबरदस्त तड़का डांस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों की हॉट रोमांटिक जोड़ी ने एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में आग लगा दी है और हर किसी के मुँह से इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सुपर हिट जोड़ी कहा जा रहा है। जी हाँ इस गाने में ही Deepika Tripathi ने खेसारी लाल यादव को उनकी जवानी की टेंडर लेने की बात कर रही है। और यही कारण है कि एक बार फिर से इस Lockdown में Deepika Tripathi सुर्खियों में छा गई है।

गाने के इसी लोकप्रियता के कारण इसके व्यूज में इन दिनों काफी इजाफा हुआ है आपको बता दे कीअब तक इसे 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने को Khesari Lal Yadav ने Khooshbu Jain के साथ मिलकर मधुर आवाज में गाया है और इसके गीतकार है Pyare Lal Yadav तो इसके संगीतकार Dhananjay Mishra है। अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment