विधानसभा चुनाव से पहले शरद यादव को पार्टी में लाने नीतीश ने बनाया ये खास प्लान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

विधानसभा चुनाव से पहले शरद यादव को पार्टी में लाने नीतीश ने बनाया ये खास प्लान

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव 2020 को को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव के मद्देनजर नीतीश कुमार चुनावी समीकरण साधने पर जुट गए है। खबरों के मुताबिक नीतीश कुमार पूर्व केंद्रीय मंत्री और अपने पुराने साथी शरद यादव को एक बार फिर से पार्टी में वापस लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। ऐसे माना भी जा रहा कि शरद यादव जल्द ही जेडीयू में वापसी कर सकते हैं। जिसके लिए जेडीयू काफी मेहनत कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कुछ दिनों से शरद यादव की तबीयत ठीक न होने की वजह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों की माने तो शरद यादव का हाल जानने के लिए जेडीयू के कई बड़े नेता उनसे संपर्क साध रहे हैं।

राजनीतिक पंडितों का ऐसा अनुमान है कि आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले शरद जेडीयू में वापसी कर लेंगे। वैसे तो आपको बता दें कि शरद यादव जेडीयू से अलग होने के बाद महागठबंधन का हिस्सा बन गए है लेकिन उन्हें आरजेडी में कोई खास अहमियत नहीं दी जा रही है। जिसके कारण वे काफी नाराज भी रहे हैं। ऐसे में जेडीयू में शरद का वापस आना लगभग तय है। वहीं, जेडीयू के नेता भी शरद यादव को लेकर कुछ भी खुल कर बोलने को नहीं तैयार हैं। लेकिन पार्टी की तरफ से जो कोशिशें और संकेत मिल रहे हैं वो यही बता रहे हैं कि शरद जल्दी ही पार्टी में होंगे।

उधर पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ने शरद यादव को लेकर कहा कि शरद यादव समाजवादी आंदोलन के एक बड़े नेता हैं, अभी तक आधिकारिक तौर पर हमारे पास उनके पार्टी में वापस लौटने की कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि महागठबंधन में शरद यादव को घुटन महसूस हो रही है। ऐसे हालातों में अगर वो कोई फैसला लेते हैं तो ये सभी को चौंका देगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment