माफिया मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, लखनऊ में दो इमारतें हुईं ध्वस्त, बेटों से हुई झड़प - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

माफिया मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, लखनऊ में दो इमारतें हुईं ध्वस्त, बेटों से हुई झड़प


उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी हुई है। जहां एक तरफ अपराधियों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर किए जा रहे हैं तो वहीं तरफ उनकी अवैध संपत्तियों को भी जब्त करने की कार्रवाई जारी है। माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ एलडीए ने आज बड़ी कार्रवाई की है। राजधानी लखनऊ के डालीबाग में बने मुख्तार अंसारी के बेटों की दो इमारतों को धरासायी कर दिया है। इस दौरान मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास व उमर अंसारी ने प्रशा​सनिक अधिकारियों से उलझ गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मौके से खदेड़ कर भगा दिया।

बताते चलें कि मुख्तार अंसारी के बेटों ने डालीबाग में शत्रु संपत्ति पर कब्जा कर दो मंजिला इमारत बना ली थी। इस पर एलडीए संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने 11 अगस्त को इमारत गिराने का आदेश जारी किया था। इसी के तहत गुरुवार की सुबह गिराने की कार्रवाई शुरू हुई। बिल्डिंग को गिराने के लिए एलडीए और पुलिस प्रशासन सहित 250 से अधिक पुलिसकर्मी और 20 से अधिक जेसीबी गई थीं। एलडीए ने कुछ ही समय में बुलडोजर चलवाकर माफिया की इमारत को देखते—देखते जमींदोज कर दिया।

Video Player
00:00
00:33

गौरतलब है कि यूपी पुलिस का शिकंजा मुख्तार गैंग पर लगातार कसता जा रहा है। पूर्वांचल से लेकर लखनऊ तक मुख्तार से जुड़े उसके गुर्गों पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। वहीं मऊ पुलिस ने इस बीच मुख्तार के करीबी 12 अपराधियों को जिला बदर किया है।

जिला बदर किए गए अपराधियों में मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर अनुज कनौजिया, सभासद अल्तमश, तारिक, अनीश, मोहर सिंह, जुल्फिकर कुरैशी, मोहम्मद सलमान, आमिर हमजा, जावेद आरजू, मोहम्मद हाशिम, मोहम्मद तलहा और राशिद शामिल हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए मऊ के एसपी ने बताया कि इन लोगों को 6 महीनों के लिए जिला बदर किया गया है। इन सभी अपराधियों के शस्त्र लाइसेंस भी रद्द कर ​दिए गए हैं साथ ही अन्य कार्रवाई भी की जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment