सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से सीबीआई ने की पूछताछ, लपेटे में आया रिया का टैलेंट मैनेजर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से सीबीआई ने की पूछताछ, लपेटे में आया रिया का टैलेंट मैनेजर


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जैसे—जैसे जांच आगे बढ़ रही है, रोजना कुछ न कुछ नए खुलासे होते जा रहे हैं। मामला इतना उलझ गया है कि कौन सही है और कौन गलत इस पर संशय गहराता जा रहा है। वहीं रिया चक्रवर्ती की अब कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं जिससे उसके तार ड्रग्स डीलिंग से जुड़ते नजर रहे हैं। अब रिया के इन चैट की जांच सीबीआई के साथ—साथ नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा। दूसरी और खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह बीते वर्ष सितंबर से सुशांत के संपर्क में ही नहीं था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सीबीआई अपनी जांच के दायरे में और लोगों शामिल कर सकती है।

गौरतलब है कि सीबीआई की एक टीम आज फिर से कूपर अस्‍पताल पहुंची है। जहां सुशांत सिंह की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ चल रही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की अटॉप्‍सी रिपोर्ट में कई खामियां मिली हैं। माना जा रहा है कि सीबीआई टीम अस्‍पताल के प्रशासन से भी पूछताछ कर सकती है। सीबीआई यह जानने की कोशिश कर रही है कि 15 जून को रिया को किसकी इजाजत से मुर्दाघर में जाने दिया गया था।

रिया की कॉल डीटेल्स और चैट सामने आने के बाद जांच में ड्रग्स का ऐंगल जुड़ गया है। रिया और उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की चैट के खुलासे के बाद जया को ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया है। चर्चा है कि सुशांत की मौत के बाद भी रिया ने जया को कई बार फोन किए थे। इनमें 2 कॉल सुशांत सिंह राजपूत के मौत के दिन यानी 14 जून को किए गए जबकि 5 कॉल्स 15 जून को किए गए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment