सकलैन मुश्ताक ने की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फटकारा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

सकलैन मुश्ताक ने की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फटकारा


15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी दुनियाभर के क्रिकेटर्स उन्हें सलाम कर रहे हैं। इनमें पाक के पूर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं। शोएब अख्तर, आमिर सोहेल और सकलैन मुश्ताक ने भी धोनी की कप्तानी और उनके क्रिकेट में योगदान और सहयोग को लेकर जमकर तारीफ की थी। मगर पाक क्रिकेट बोर्ड को धोनी की तारीफ नहीं अच्छी लग रही है। पीसीबी ने अपने टेस्ट स्पिनर सकलैन मुश्ताक को धोनी की तारीफ करने पर खरीखोटी सुनाई है। पाक क्रिकेट बोर्ड ने सकलैन मुश्ताक को याद दिलाया कि वह बोर्ड के कर्मचारी हैं और इस तरह से यूट्यूब पर वीडियो नहीं डाल सकते। सकलैन पीसीबी के हाई परफोर्मेंस केंद्र में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विकास के प्रमुख हैं। सूत्रों के अनुसार पीसीबी धोनी की सराहना के लिए सकलैन से खुश नहीं हैं। वो इस बात से भी खुस नहीं है कि भारतीय क्रिकेट के मामलों में संभावित हस्तक्षेप से भी नहीं जब उन्होंने धोनी को विदाई मैच नहीं देने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की।

इससे पहले भी पीसीबी ने दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण रिश्तों कि वजह से राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट या खिलाड़ियों पर प्रतिक्रिया देने से बचने की सलाह दी है। सूत्रों के अनुसार सकलैन के वीडियो डालने के बाद से पीसीबी ने हाई परफोर्मेंस केंद्र और प्रांतीय टीमों के सभी अन्य कोचों को इस प्रकार के कदम से बचने को कहा है।

आपको बता दें सकलैन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया था, बीसीसीआई धोनी जैसे बड़े खिलाड़ियों से सही प्रकार से पेश नहीं आते। धोनी का संन्यास इस प्रकार से नहीं होना चाहिए था। मैं दिल से ये बात कह रहा हूं। मैं बीसीसीआई से माफी भी मांगता हूं, मगर उन्होंने धोनी से अच्छा बर्ताव नहीं किया। इसके लिए मैं दुखी हूं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment