घर छोड़ने से पहले क्यों गुस्से में थी रिया चक्रवर्ती? सुशांत सिंह के स्टाफ नीरज ने बताई वजह

Rhea Chakraborty angry

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले का राज दिन-प्रतिदिन और गहराता जा रहा है। सीबीआई (CBI) के हाथ में केस जाने के बाद इस मामले की जांच तेजी के साथ हो रही है और कई चौंकाने वाले खुलासें हो रहे हैं। सीबीआई मुंबई पहुंचते ही एक्शन मो़ड पर आ गई और सुशांत की पोस्टमार्टम (Postmortem) रिपोर्ट को AIIMS में फिर से चेक करने के लिए भेजा गया जहां कई मिस्टेक नजर आई जिस पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सवालों के घेरे में आ गई है। वहीं, दूसरी ओर सीबीआई ने शनिवार को सुशांत के स्टाफ नीरज सिंह का बयान दर्ज किया जहां उसने 8 जून वाले दिन के बारे में अहम जानकारी बताई।

8 जून का वाकया
सुशांत सिंह के कुक नीरज सिंह ने बताया, उस दिन सभी के लिए डिनर बनाया गया था, इतने में रिया मैम आईं और मुझे कपड़े पैक करने को कहा और फिर रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ चली गई और डिनर भी नहीं किया। उस वक्त रिया मैम काफी गुस्से में थी और सुशांत सर अपने कमरे में ही थे, वे बाहर नहीं निकले थे। नीरज ने बताया, रिया मैम के जाने बाद उसी दिन सुशांत सर की बहन मीतू सिंह आई थीं।

रिया-सुशांत का डेली रूटीन
नीरज सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत के डेली रूटीन के बारे में भी बताया। नीरज ने बताया, रिया मैम और सुशांत सर सुबह उठकर ब्लैक कॉफी पीते थे, फिर छत पर जाकर वर्कआउट करते थे। इसके बाद वे दोनों लंच करते थे और फिर योगा करने छत पर चले जाते थे। इसके बाद मैं छत की सफाई करता था और फिर डिनर बनाता और खा-पीकर सर सोने चले जाते थे। ये उनका डेली का रूटीन था।

सुशांत के घर पहुंची थी CBI
शनिवार को सीबीआई की स्पेशल टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची थी। सीबीआई अपने साथ सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ नीरज सिंह को भी लेकर आई थी। सीबीआई ने इस दौरान सीन रिक्रिएट किया और उसका वीडियो भी बनाया। सीबीआई ने सुशांत के घर का वीडियो भी बनाया और तस्वीरें भी क्लिक की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments