”दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है” सुशांत के एक्टिंग कोच का बड़ा खुलासा, रिया नहीं बचेंगी

”दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है” सुशांत के एक्टिंग कोच का बड़ा खुलासा, रिया नहीं बचेंगी  

सुशांत सिंह राजूपत को थोड़ा भी जानने वाला हर शख्‍स यही कह रहा है कि वो खुदकुशी करने वाले इंसान थे ही नहीं, ना ही उन्‍हें किसी तरह का कोई डिप्रेशन हो सकता था । सुशांत जिंदगी को जीने वाले, साइंस का मजा लेने वाले इंसानों में से एक थे । दरअसल हाल ही में सुशांत के एक्टिंग कोच का बयान आया है, जिसके बाद रिया और उनकी गैंग पर शक और गहरा गया है । आखिर रिया ने ऐसा क्‍या किया कि एक्टिंग कोच को पूरी दाल ही काली लग रही है।

तेज-तर्रार थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके कोच नरेश दिवाकर ने कई खुलासे किए हैं । वो और सुशांत फिल्‍म सोन चिड़िया में साथ काम कर चुके हैं । नरेश दिवाकर ने आज तक इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए अपनी और सुशांत की दोस्‍ती के बारे में बताया साथ ही सुशांत कैसे इंसान थे इस पर भी बात की । दिवाकर ने कहा – ”सुशांत के साथ मैं काफी वक्त तक रहा । साथ में काम किया । मैं उसका एक्टिंग कोच भी था । सुशांत सुसाइड कर ही नहीं सकता था उसका मर्डर हुआ है।”

रिया के आने के बाद सब बदला
कोच दिवाकर ने आगे बताया – ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान वो नार्मल रहता था । वो एक तेज तर्रार लड़का था, जो साइंस की बात करता था । शूटिंग के दौरान बस एक बार उसे गुस्सा आया था तो उसने फोन दीवार पर फेंक कर मारा था । लेकिन डिप्रेशन में बिल्कुल नहीं था उस दौरान । मेरी अच्छी बातचीत थी उससे । वहीं दिवाकर ने रिया को लेकर भी वैसी ही बातें कहीं जो सुशांत के पिता और दूसरे करीबी कहते आ रहे हैं, उन्‍होने कहा –  ‘ये जब से नया गैंग(सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और बाकी सब) उसके साथ जुड़ा तब से मेरी बातचीत बंद हो गई थी । सुशांत तो शंकर भगवान का भक्त था । मैं उसे एक्टिंग सि‍खा रहा था उल्टा उसने मुझे साइंस सीखा दी थी ।

पूरी दाल काली है ….
कोच नरेश दिवाकर ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा –  ”सर दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है।” दिवाकर की ये बातें शक को और गहरा करती हैं । आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है ।  इस पूरे मामले में रोज ही नए पहलू सामने आ रहे हैं । पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में है, साथ ही सुशांत के रीसेन्‍ट कुक नीरज और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के दिए बयानों में भी फर्क देखा जा रहा है । कौन सच्‍चा है और कौन झूठा, क्‍या सुशांत को सच में मार डाला गया ? इन सारे सवालों का जवाब हर कोई जानना चाहता है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments