दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन की सदस्यता समाप्त, बीजेपी ने कहा- बड़ी जीत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन की सदस्यता समाप्त, बीजेपी ने कहा- बड़ी जीत

 


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते हुए के मुख्य आरोपी और आम आदमी पार्टी ”आप” के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की सदस्यता को नगर निगम पूर्वी दिल्ली ने समाप्त कर दिया है। यह फैसला बीते बुधवार को हुई पूर्वी दिल्ली नगर निगम की बैठक में ली गई। मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर यह निर्णय लिया गया है। जिसके बाद गुरुवार को सदस्यता रद्द करने की सार्वजनिक की गई। ताहिर हुसैन के ऊपर हुई इस कार्रवाई का भाजपा ने स्वागत किया है। पूर्वी दिल्ली नगर निगम की ओर से जारी बयान में गया है कि वार्ड संख्या 59 का प्रतिनिधित्व करने वाले ताहिर हुसैन ने बीत जनवरी से लेकर जुलाई तक सदन की बैठक में बिना किसी प्रकार की सूचना दिए सदन से अनुपस्थित रहे।

नियमों के मुताबिक बिना सूचना सदन की तीन बैठकों में अनुपस्थित रहने पर सदस्यता समाप्त किया जा सकता है। जिसके आधार पर नगर निगम ने यह कार्रवाई की है। वहीं उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने ताहिर हुसैन की सदस्यता रद्द करने किए जाने पर खुशी जताते हुए इसे बड़ी जीत करार दी। मनोज ने कहा कि दिल्ली हिंसी के मास्टर माइंड ताहिर हुसैन की सदस्यता एमसीडी ने खारिज की, अब उपराज्यपाल से प्रार्थना है कि इनकी दंगो के लिए की गयी भयानक तैयारी और इनकी कॉल डिटेल्स को सबके साथ साझा करें, जिससे की सभी समुदायों के लोगों को सचेत किया जाए, और सामाजिक एकता फिर कभी भंग ना हो।”

इसके साथ ही दिल्ली भाजपा मीडिया रिलेशंस हेड नीलकांत बख्शी ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन पर निगम की कार्रवाई स्वागतयोग्य है। भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी पार्षद की सदस्यता खत्म करने का श्रेय प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता को दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment