सुशांत सिंह मामले की जांच करेंगे बिहार के मनु महाराज, जल्द भेजे जाएंगे मुंबई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

सुशांत सिंह मामले की जांच करेंगे बिहार के मनु महाराज, जल्द भेजे जाएंगे मुंबई

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री दिन प्रतिदिन उलझती जा रही है। लेकर इस मिस्ट्री को हल करने के लिए बिहार पुलिस दिन रात काम कर रही है। लेकिन मुंबई पुलिस से मदद ना मिलने पर बिहार पुलिस को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि फिर भी बिहार पुलिस ने इस केस की जांच जारी रखी है और बेहद ही अच्छे तरह से ये केस हल करने में लगी हुई है। बिहार पुलिस इस केस की हर पहलू से जांच कर रही है और ये पता लगाने में लगी हुई है कि आखिर सुशांत ने किस कारण इतना बड़ा कदम उठाया था। वहीं इस केस को जल्द से जल्द हल किया जा सके। इसके लिए बिहार पुलिस के सुपर कॉर्प माने जाने वाले डीआइजी रैंक के अधिकारी को मुंबई भेजा जा सकता है।

बिहार पुलिस मुख्यालय सूत्रों की मानें तो मुंगेर डीआइजी मनु महाराज, एटीएस डीआइजी विकास वैभव और एसटीएफ डीआइजी विनय कुमार में से किसी एक को इस केस की जांच सौंपी जा सकती है और आने वाले दिनों में इनमें से किसी एक को मुंबई भेजा जा सकता है। ये तीनों कॉर्प बेहद ही शातिर माने जाते हैं। इसलिए बिहार पुलिस सुशांत की मौत की उलझी गुत्थी को सुलझाने के लिए इनमें से किसी एक को जांच सौंपने पर विचार कर रही है। ये तीनों बिहार के सुपर कॉर्प हैं। इन तीनों ने प्रदेश के कई अनसुलझे क्राइम को हल किया है और क्राइम से जुड़े अपराधियों को जेल के अंदर डाला है। ऐसे में बिहार पुलिस इनकी मदद से सुशांत केस को भी हल करने पर विचार कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ पटना सिटी एसपी आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटाइन किए जाने के बाद से मुंबई में मौजूद बिहार एसआईटी टीम ने खुद को अंडरग्राउंड कर लिया है। कहा जा रहा है कि पटना पुलिस की टीम की तलाश करने के लिए बीएमसी कई होटलों में पहुंची थी। लेकिन समय से पहले ही बिहार एसआईटी टीम ने खुद को अंडरग्राउंड कर लिया है। ताकि उनको केस की जांच करने से रोका ना जा सके। सूत्रों की मानें तो कल बिहार पुलिस टीम ने कुछ देर तक जांच की और उसके बाद खुद को अंडरग्राउंड कर लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment