इस कारण रिलीज से पहले मुसीबत में फंसी बॉबी की ‘आश्रम’, देखें ट्रेलर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 August 2020

इस कारण रिलीज से पहले मुसीबत में फंसी बॉबी की ‘आश्रम’, देखें ट्रेलर

कोरोना काल में जहां सिनमा हाल बंद है वहीं फिल्मों के रिलीज से लेकर सूटिंग तक बंद पड़ा है। कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में वेब सीरीज धड़ल्ले से डिजिटल प्लेट फार्म पर रीलीज हो रहीं है। इसी कड़ी में हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की एक वेब सीरीज़ रिलीज होने को तैयार खड़ी है। बॉबी देओल ‘आश्रम’  वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज चुका है जो 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन यह वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई। दरसअल इस वेब सीरीज को लेकर कुछ लोगों ने धार्मिक भावनाओं को आहात पहुंचाने का आरोप भी लगाया है।

इसके साथ ही ट्विटर पर #BanAashramWebSeries ट्रेंड भी होने लगा। बता दें कि यह सीरीज 28 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज के हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। अभिनेता बॉबी देओल इस वेब सीरीज में ‘बाबा निराला काशीपुर वाला’ का अहम किरदार निभाया है। यह सीरीज एक काल्पनिक किरदार पर आधारित है। ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा लगता है इसकी कहानी ‘बाबा निराला काशीपुर वाला’ के ही आस-पास घूमती हुई दिखाई पड़ती है।

इस वेब सीरीज के माध्यम से दिखाया गया है कि बाबा की बाहरी दुनिया में तो बहुत आध्यात्म भार है, लेकिन पर्दे के पीछे बाबा की एक अलग ही दुनिया है और अलग चेहरा दिखाई देता है। ट्रेलर के मुताबिक बाबा का एक बड़ा आश्रम है, जहां लोगों को मोक्ष दिलाने का दावा किया जाता है। इतना ही नहीं बाबा के कनेक्शन बड़े-बड़े राजनेताओं से भी होते हैं। फिर इस आश्रम से अचनाक 9 लड़कियां से गायब हो जाती है। शक सीधा बाब के ऊपर जाता है। बाबा आश्रम में महिलाओं को बंदी बनाकर भी रखते हैं।

इस सीरीज का ट्रेलर लांच होने के पहले मेकर्स ने एक डिस्क्लेमर जारी करते हुए लिखा कि’ मेकर्स सभी साधुओं का सम्मान करते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक है। इसमें उन साधुओं की कहानी दिखाने का प्रयास है, जो इस धरोहर को दूषित करने की कोशिश करते हैं।’  लेकिन इस सीरीज को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके से अपनी नाराजगी जाहीर कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment